Advertisement
trendingPhotos2281336
photoDetails1hindi

बेटी और बीवी से मिलने रोजाना हिंदुजा अस्पताल के चक्कर काट रहे वरुण धवन, बेहद कूल लगे न्यूली डैड

Varun Dhawan Hinduja Hospital: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल बेबी गर्ल के पेरेंट्स बन गए है. 3 जून को इनके घर नन्ही परी आई जिसकी खुशी में वरुण ने पैपराजी को खूब मिठाई भी बांटी. फिलहाल नताशा और बेबी गर्ल अभी मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में ही हैं. जिनसे मिलने वरुण धवन रोजाना अस्पताल जा रहे हैं. देखिए न्यूली फादर वरुण धवन की हिंदुजा अस्पताल के बाहर की फोटोज.

हिंदुजा अस्पताल पहुंचे वरुण धवन

1/5
हिंदुजा अस्पताल पहुंचे वरुण धवन

हिंदुजा अस्पताल में देर रात वरुण धवन बीवी नताशा और अपने घर की नन्ही परी से मिलने पहुंचे. एक्टर काली गाड़ी से जैसे ही नीचे उतरे तो पैप्स का हाथ जोड़कर थैंक्यू किया और जमकर पोज दिए.

 

न्यूली डैडी

2/5
 न्यूली डैडी

इस दौरान न्यूली डैडी कूल वरुण धवन प्रिटेंड पजामा, ब्लैक स्लीव लेस टी-शर्ट और व्हाइट कलर के शूज में दिखे. एक्टर ने पैप्स को वेव भी किया.

चेहरे पर दिखी थकान

3/5
चेहरे पर दिखी थकान

फोटोज में वरुण धवन काफी खुश दिखे तो वहीं चेहरे पर थकान भी साफ दिखी. वरुण की अस्पताल के बाहर की ये फोटोज फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

3 जून को आई नन्ही परी

4/5
3 जून को आई नन्ही परी

पेरेंट्स बनने की जानकारी वरुण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी थी. एक्टर ने बताया था कि तीन जून को उनके घर बेबी गर्ल आई है और सभी को विशेज के लिए थैंक्यू भी कहा था.

'बवाल' में आए थे नजर

5/5
'बवाल' में आए थे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण आखिरी बार जाह्नवी कपूर के साथ 'बवाल' फिल्म में नजर आए थे. ये फिल्म बीते साल रिलीज हुई थी. फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़