Advertisement
trendingPhotos1825097
photoDetails1hindi

Upcoming Patriotic Movies: देशभक्ति की भावना से लबरेज होंगी ये फिल्में, थियेटर में मचाने वाली हैं धमाल

Independence Day 2023: देशभक्ति पर बनी कई फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. विक्की कौशल जहां सैम बहादुर बने दिखेंगे तो सारा अली खान लेकर आ रही हैं ऐ वतन मेरे वतन.

सैम बहादुर बने विक्की कौशल

1/5
सैम बहादुर बने विक्की कौशल

Sam Bahadur: विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म में अभिनेता पहले भारतीय सेना अधिकारी सैम बहादुर का रोल निभाते दिखेंगे. फिल्म से उनका पहला लुक भी रिवील किया जा चुका है जो शानदार है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फ्रीडम फाइटर बनेंगी सारा अली खान

2/5
फ्रीडम फाइटर बनेंगी सारा अली खान

Ae Watan Mere Watan: सारा अली खान भी अपने करियर की पहली देशभक्ति फिल्म ऐ वतन मेरे वतन करने जा रही हैं जिसमें वो एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में होंगी. महिला फ्रीडम फाइटर के रोल को निभाने के लिए सारा ने खास तैयारी की है. फिल्म भारत छोड़ो आंदोलन पर होगी.

पिप्पा में दिखेंगे ईशान खट्टर

3/5
पिप्पा में दिखेंगे ईशान खट्टर

Pippa: रिपोर्ट्स की माने तो ईशान खट्टर की ये फिल्म साल 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान लड़ाई में हिस्सा लेने वाले तीन भाई बहनों की है. फिल्म को लेकर ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है लेकिन इसमे ईशान खट्टर अपने करियर की दमदार भूमिका में होंगे.

पंकज त्रिपाठी निभाएंगे अटल जी का किरदार

4/5
पंकज त्रिपाठी निभाएंगे अटल जी का किरदार

Main Atal Hoon: अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक का ऐलान कुछ समय पहले किया गया था. इस फिल्म में अटल जी का रोल पंकज त्रिपाठी निभाएंगे. जिसे लेकर वो औ दर्शक दोनों ही काफी उत्साहित हैं.

 

रणदीप हुड्डा निभाएंगे वीर सावरकर का रोल

5/5
रणदीप हुड्डा निभाएंगे वीर सावरकर का रोल

Swatantra Veer Savarkar: भारत के वीर क्रांतिकारी के जीवन को पर्दे पर जीने का जिम्मा उठाया है रणदीप हुड्डा ने. फिल्म काफी समय से सुर्खियों में है जिससे वीर सावरकर के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने का मौका आज की पीढ़ी को मिलेगा.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़