Advertisement
trendingPhotos2422471
photoDetails1hindi

विकास सेठी के पार्थिव शरीर को देखते ही फटा मां का कलेजा, वाइफ हुईं बेसुध; दिल छलनी कर देखीं ये फ्यूनरल PHOTOS

Vikas Sethi Last Rites: जवान बेटा जब मां की आंखों के सामने दम तोड़ दे तो उस मां का कलेजा छलनी हो जाता है. अपनी आंखों के सामने पति को दुनिया से इस तरह से रुकसत होता देख, किसी भी पत्नी के दिल का हाल क्या होता है उसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है. ऐसा ही कुछ हाल इस वक्त 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' एक्टर विकास सेठी (Vikas Sethi) के घरवालों का है. मां का रो-रोकर बुरा हाल है तो दूसरी तरफ बीवी के भी आंख से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे. विकास सेठी का मुंबई में अंतिम संस्कार हुआ. एक्टर के पार्थिव शरीर के दर्शन करने टीवी जगत के कई सितारे पहुंचे. इस दौरान विकास की मां और बीवी की हालत देखकर हर किसी का कलेजा फट गया. देखिए फ्यूनरल की फोटोज.

टूट गईं मां

1/8
टूट गईं मां

विकास सेठी की मां ने अपने 48 साल के जवान बेटे के पार्थिव शरीर को देखा तो उनका कलेजा तार-तार हो गया. विकास की मां बेटे को इस तरह से देखकर फूट-फूटकर रो पड़ीं.

 

फट गया विकास की मां का कलेजा

2/8
फट गया विकास की मां का कलेजा

विकास की मां की ऐसी हालत हो गई कि वो ठीक से खुद चल भी नहीं पा रहीं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप खुद ही सोच सकते हैं कि इस मां के दिल पर बेटे को इस तरह से देखने पर क्या बीत रही होगी.

बेसुध हाल में वाइफ जाह्नवी

3/8
बेसुध हाल में वाइफ जाह्नवी

जहां एक ओर विकास सेठी की मां का खुद को संभालना मुश्किल हो रहा है तो वहीं दूसरी तरह विकास की वाइफ जाह्नवी भी बेसुध हाल में दिखीं. जाह्नवी ने अपने पति को जैसे ही इस हाल में देखा तो उनकी आंख से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे. 

जाह्नवी को संभालते दिखे दीपक तिजोरी

4/8
जाह्नवी को संभालते दिखे दीपक तिजोरी

जाह्नवी को विकास और उनके दोस्त दीपक तिजोरी संभालते दिखे. इन फोटोज को जिसने भी देखा उसका दिल फट गया.

पहुंचे शरद केलकर

5/8
पहुंचे शरद केलकर

इस दुख की घड़ी में विकास सेठी के परिवार के साथ टीवी सितारे साथ दिखे. पार्थिव शरीर के दर्शन करने टेलीविजन के कई सितारे पहुंचे. सबसे पहले देखिए शरद केलकर की ये फोटो. शरद व्हाइट कुर्ता और जींस पहने दिखे.

उदास दिखे हितेन तेजवानी

6/8
उदास दिखे हितेन तेजवानी

शरद के अलावा टीवी के जाने माने एक्टर हितेन तेजवानी भी एक्टर को नम आंखों से विदाई देने पहुंचे. हितेन का उदास चेहरा कैमरे में कैद हुआ. साथ ही उनके दिल का हाल भी बयां कर रहा है.

दीपक तिजोरी का भी बुरा हाल

7/8
दीपक तिजोरी का भी बुरा हाल

इसके साथ ही टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. देखिए दीपक तिजोरी की ये तस्वीर.

ये भी पहुंचे

8/8
ये भी पहुंचे

इसके अलावा शब्बीर अहलूवालिया और मेहुल निसार भी एक्टर के फ्यूनरल में शामिल हुए. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़