Advertisement
trendingPhotos2424055
photoDetails1hindi

कमरे की लगा लीजिए कुंडी, वरना कर देगा कोई डिस्टर्ब... अब देखिए, दिल-दिमाग के परखच्चे उड़ा देने वाली 5 बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में

Top Suspense Thriller Film picks: ओटीटी पर अगर कुछ देखने के लिए सर्च कर रहे हैं और ढूंढ-ढूंकर माथा खराब हो या है. लेकिन तो भी कुछ अच्छा नहीं मिला तो अब बस कीजिए. हम आपके लिए लाए हैं बेस्ट 5 सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में, जिसे ओटीटी पर देखने के बाद आपका भी दिल दिमाग सब हिल जाएगा. तो इन बेस्ट फिल्मों को देखने से पहले कमरा कर लीजिए बंद और फोन कर लीजिए डो नॉट डिस्टर्ब. फिर इन जबरदस्त फिल्मों का लुत्फ उठाई. जहां मजेदार कहानी और कास्ट की दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी.

5 बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्में, जरूर देखें ओटीटी पर

1/6
5 बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्में, जरूर देखें ओटीटी पर

अगर आप ढूंढ रहे हैं कुछ धमाकेदार सा देखने के लिए तो हम आपके लिए लाए हैं बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्में. जिन्हें आप ओटीटी पर अच्छी क्वालिटी में एन्जॉय कर सकते हैं. ये फिल्में न सिर्फ कहानी में बेस्ट हैं बल्कि डायरेक्शन से लेकर एक्टिंग तक सब जबराट है. तो चलिए बिना देरी के आपको इन 5 बेस्ट फिल्मों से रूबरू करवाते हैं.

ब्रमायुगम

2/6
ब्रमायुगम

ये एक धमाकेदार फिल्म है जहां हॉरर और थ्रिलर कूट-कूटकर भरा है. ये एक साल 2024 की मलयालम फिल्म है जिसमें ममूटी, अर्जुन अशोकन और सिद्धार्थ भारतन जैसे स्टार्स हैं. फिल्म की कहानी तब की है जब पुर्तगाली केरल लूटना चाहते थे. कहानी एक पानन के के आसपास घूमती है. फिल्म में ऐसे ऐसे मोड़ आते हैं कि आपका गला सूख जाएगा. इस फिल्म को आप ओटीटी पर सोनी लिव पर देख सकते हैं.

 

फरहाना

3/6
फरहाना

अगर आप अच्छा कंटेंट और कुछ अलग सा देखना चाहते हैं फरहाना बेस्ट फिल्म है. जो कि तमिल भाषा की थ्रिलर ड्रामा है जिसे आप सोनी लिव पर देख सकते हैं. ये कहानी एक मुस्लिम लड़की की है जो अपने घर को चलाने के लिए नौकरी शुरू करती है. घर में भी उसे संघर्ष करना पड़ता है. लेकिन नौकरी पर उसकी बात ऐसे शख्स से होती है जो उसकी जिंदगी बदलकर रख देता है.

 

वन फ्राइडे नाइट

4/6
वन फ्राइडे नाइट

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म वन फ्राइडे नाइट को मनीष गुप्ता ने डायरेक्ट किया है जो साल 2023 में आई थी. आप इसे अब जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. मूवी में  रवीना टंडन, मिलिंद सोमन और विधि चितालिया ने एक्ट किया है. फिल्म की कहानी का केंद्र राम वर्मा (मिलिंद सोमन) है. वह शादीशुदा है लेकिन फिर भी उसका निरोशा (विधि चितालिया) से अफेयर चल पड़ता है. मगर मोड़ तब आता है जब एक एक्सीडेंट का शिकार हो जाता है. आप इस फिल्म को जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

माय क्लाइंट्स वाइफ

5/6
माय क्लाइंट्स वाइफ

एक शख्स है रघुराम सिंह, जिसे शोषण के आरोप में पुलिस ने अरेस्ट किया है. मगर जब मानस वर्मा, उसका केस लड़ता है तो बहुत ही डरावनी चीजें पता चलती है. कास्ट की बात करें तो शारिब हाशमी, अंजली पाटिल और अभिमन्यु सिंह जैसे स्टार्स हैं. आप इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

वोडका डायरीज

6/6
वोडका डायरीज

फिल्म में के के मेनन, मंदिरा बेदी, शारिब हाशमी और रीमा सेन जैसे सितारे हैं. कहाी कुछ हत्याओं से जुड़ी है जिसका संबंध एक नाइट क्लब से निकलता है. आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़