Advertisement
trendingPhotos2334642
photoDetails1hindi

काजोल, अक्षय, करीना से सोनम कपूर तक, आखिर क्यों नहीं आए अनंत-राधिका की शादी में ये सेलेब्स, कारण जान चौंक जाएंगे


 Bollywood Celebrities Skip Anant-Radhika Wedding: 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी थी. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जहां देश से लेकर विदेश तक के सेलेब्स का तांता लगा तो वहीं ऐसे भी कई सेलेब्स हैं जो शादी में नहीं हैं. इस लिस्ट में करीना कपूर, अक्षय कुमार, कंगना रनौत से लेकर काजोल और सोनम कपूर का नाम शामिल है.

क्यों नहीं पहुंचे अनंत-राधिका की शादी में सेलेब्स

1/13
क्यों नहीं पहुंचे अनंत-राधिका की शादी में सेलेब्स

मुकेश अंबानी ने बड़े ही धूमधाम से छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की है. जहां करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं. देश से लेकर विदेश तक के तमाम मशहूर हस्तियों ने शादी में हिस्सा लिया और अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट को आशीर्वाद दिया. मगर इस बीच ऐसे भी कई सेलेब्स हैं जिन्होंने शादी में हिस्सा नहीं लिया. तो चलिए बताते हैं क्यों नहीं आए कुछ सेलेब्स.

करीना कपूर और सैफ अली खान नहीं आए अनंत अंबानी की शादी में

2/13
करीना कपूर और सैफ अली खान नहीं आए अनंत अंबानी की शादी में

करीना कपूर और सैफ अली खान इस वक्त फैमिली वेकेशन पर हैं. दोनों फैमिली के साथ यूरोप ट्रिप पर गए हुए हैं. इस वजह से वह अनंत की शादी में नहीं पहुंच पाई हैं. मगर करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर कपल को बधाई दी है और इस बात को कुबूल किया है कि वह बहुत मिस कर रही हैं पार्टी को.

अनंत अंबानी की शादी में क्यों नहीं गईं सोनम कपूर

3/13
अनंत अंबानी की शादी में क्यों नहीं गईं सोनम कपूर

सोनम कपूर का परिवार अनंत-राधिका की शादी में गए थे. अनिल कपूर ने तो खूब डांस भी किया था. वहीं सोनम की बहन रिया कपूर ने तो अंबानी परिवार के कपड़े स्टाइल किए हैं. मगर सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा मुकेश अंबानी के फंक्शन में नहीं पहुंचे. सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपडेट दिया है कि वह विंबलडन फाइनल देखने के लिए लंदन में हैं.

देओल परिवार, न धर्मेंद्र दिखे न ही हेमा मालिनी

4/13
देओल परिवार, न धर्मेंद्र दिखे न ही हेमा मालिनी

देओल परिवार भी इस पार्टी से दूर ही नजर आए. हेमा मालिनी भी नजर नहीं आईं तो धर्मेंद्र भी. वहीं बॉबी देओल और धर्मंद्र भी नहीं दिखे. अब इसका कारण क्या है ये तो अभी तक साफ नहीं हुआ है.

अनंत अंबानी की शादी से गायब रहीं श्रद्धा कपूर

5/13
अनंत अंबानी की शादी से गायब रहीं श्रद्धा कपूर

शक्ति कपूर की लाडली श्रद्धा कपूर वैसे तो कम ही पार्टी या किसी इवेंट में जाती हैं. मगर वह राधिका और अनंत की शादी में भी नजर नहीं आईं. वह अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. इसके अलावा कोई दूसरा कारण फिलहाल सामने नहीं आया है.

रवीना टंडन

6/13
रवीना टंडन

अनंत अंबानी की शादी में रवीना टंडन भी नजर नहीं आईं. हालांकि वह क्यों नहीं आईं, ये वजह तो सामने नहीं आई है.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

7/13
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल भी अनंत और राधिका की शादी में नजर नहीं आए. सोनाक्षी इन दिनों अपनी काकुड़ा फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. वहीं उनके पैरेंट्स शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा तो पार्टी में पहुंचे थे. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के भाई भी अनंत की शादी में गए थे.

क्यों नहीं गए अक्षय कुमार

8/13
क्यों नहीं गए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को लेकर हाल में ही एक रिपोर्ट सामने आई थी कि उन्हें कोरोना हो गया है. इस चलते वह अनंत अंबानी और राधिका की शादी में शरीक नहीं हो पाए हैं.

कंगना रनौत

9/13
कंगना रनौत

कंगना रनौत इस वक्त अपने घर हिमाचल प्रदेश में हैं. उनके कजिन भाई वरुण की शादी है. इस वजह से वह परिवार के साथ ही अपने घर पर हैं.

विराट कोहली और अनुष्का कहां है

10/13
विराट कोहली और अनुष्का कहां है

भारत में टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की जीत का जश्न मनाने के बाद विराट कोहली लंदन लौट गए हैं. वहीं अनुष्का शर्मा और उनके बच्चे भी हैं. कहा जा रहा है कि विराट फैमिली के साथ लंदन ही शिफ्ट हो सकते हैं.

शिल्पा शेट्टी

11/13
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भी अनंत राधिका की शाही शादी में शामिल नहीं हुईं. न ही राज कुंद्रा नजर आए. हालांकि उनके न जाने का कारण भी सामने नहीं आया है.

काजोल और नीसा देवगन

12/13
काजोल और नीसा देवगन

अजय देवगन खुद अनंत और राधिका की शादी में शामिल हुए. लेकिन काजोल और नीसा देवगन पार्टी में नजर नहीं आए हैं.

आमिर खान

13/13
आमिर खान

आमिर खान बेशक अनंत और राधिका की शादी में न गए हों लेकिन बेटी जमाई गए थे. आइरा खान और नुपुर शिखरे पार्टी में नजर आए थे. वहीं सलमान खान और शाहरुख खान ने तो खूब डांस किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़