Advertisement
trendingPhotos2326027
photoDetails1hindi

बिना मेकअप भी हुस्न परी लगती है ये हीरोइन, 28 की उम्र में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात; क्या आपने देखी हैं इनकी फिल्में?

Who Is Anupama Parameswaran: बॉलीवुड की तरह ही साउथ इंडस्ट्री भी तेजी से आगे बढ़ रही है और एक के बाद एक हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्म दे रही है. ऐसे में इंडस्ट्री में सितारों की पहचान भी बुलंदियां छू रही है. साउथ इंडस्ट्री में भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. ऐसी ही एक साउथ एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसने बेहद कम उम्र में इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. क्या आपने इनकी फिल्में देखी हैं? 

कौन ये हे हसीना?

1/5
कौन ये हे हसीना?

आपने बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस देखी होंगी, जो बिना मेकअप में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं, लेकिन ऐसी कई एक्ट्रेसेस साउथ में भी हैं जो बिना मेकअप के भी कहर ढाती हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना मेकअप बला की खूबसूरत लगती हैं. इतना ही नहीं, ये एक्ट्रेस अपनी पहली फिल्म से ही इंडस्ट्री के साथ साथ अपने फैंस के दिलों पर भी छा गई थीं. आज के समय में उनके करोड़ों में फैन फॉलो करते हैं. 

अनुपमा परमेश्वरन

2/5
अनुपमा परमेश्वरन

इस साउथ एक्ट्रेस का नाम अनुपमा परमेश्वरन है, जो आज के समय में करोड़ों फैंस के दिलों राज करती हैं. अनुपमा बड़े पर्दे पर अपनी दमदार अदाकारी तो असल जिंदगी में वे अपनी खूबसूरती से हर किसी को इंप्रेस कर लेती है. एक्ट्रेस का लुक ऐसा ही कि फैंस चाह कर भी उनसे अपनी नजरें हटा नहीं पाते. अनुपमा परमेश्वरन अक्सर अपनी नैचुरल ब्यूटी से अपने फैंस को रिझाती हैं. उन्होंने बेहद कम उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था. 

अनुपमा परमेश्वरन का करियर

3/5
अनुपमा परमेश्वरन का करियर

अनुपमा परमेश्वरन ने मगज 19 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और अपनी पहली ही फिल्म से फैंस को खूब इंप्रेस किया था और देखते ही देखते इंडस्ट्री पर छा गई थीं. अनुपमा परमेश्वरन ने साल 2015 में आई लो बजट फिल्म 'प्रेमम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई. 4 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 70 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. इसके अलावा वो तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

सोशल मीडिया और फैन फॉलोइंग

4/5
सोशल मीडिया और फैन फॉलोइंग

इसके अलावा अनुपमा परमेश्वरन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी बिना मेकअप और नैचुरल ब्यूटी वाली फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपने कातिलाना हुस्न के जलवे सोशल मीडिया पर बिखेरती रहती हैं. उनको इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलो करते हैं जो उनकी हर एक अदा पर अपनी जान छिड़कते हैं. उनकी कजरारी आंखें, घुंघराले बाल और दिलकश स्माइल के फैंस दीवाने हैं. 

अनुपमा परमेश्वरन का वर्कफ्रंट

5/5
अनुपमा परमेश्वरन का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर अनुपमा परमेश्वरन के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'प्रेमम' के बाद एक्ट्रेस 'वह ए आ', 'सतामानम भवती', 'हैलो गुरु प्रेम कोसामे', 'मनियाराइले अशोकन', 'कुरुप' और 'कार्तिकेय 2' जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो आखिरी बार सिद्दू जोन्नालागड्डा के साथ 'टिल्लू स्क्वायर' में नजर आई थी जिसमें एक बार उनका खूबसूरत और किलर अंदाज देखने को मिला था. ये फिल्म इसी साल 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में उतरी थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़