Advertisement
trendingPhotos2387586
photoDetails1hindi

पहले हिंदू फिर मुस्लिम लड़के से की शादी, दो बार दे चुकीं तलाक, बुखार में भी फिजिकल टॉर्चर करता था एक्स पति

Who is Chahatt Khanna: आज हम आपको एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके करियर से ज्यादा उनकी निजी लाइफ के चर्चे खूब रहे. लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये तीसरी शादी भी कर सकती हैं और इस वक्त लिव-इन में हैं. दो बार शादी का दर्द झेल चुकीं ये एक्ट्रेस इस वक्त अपनी दो बेटियों को खुद ही पाल रही हैं. तो चलिए आपको बताते हैं इस हसीना की लाइफ की दर्दभरी कहानी.

 

1/6

ये हसीना कोई और नहीं टीवी की फेमस एक्ट्रेस चाहत खन्ना हैं. चाहत ने अपने करियर की शुरुआत महज 16 साल की उम्र से की थी. उनका पहला शूट 2002 में कैडबरी के ऐड का था. जो काफी चर्चा में रहा था. चाहत की फिल्मों और टीवी दोनों में किस्मत एक ही साल में खुली. साल 2005 में उन्हें उन्हें द फिल्म से था और उसी साल टीवी में हीरो - भक्ति ही शक्ति है सीरियल से मिला था. 

 

2/6

इसके बाद 'कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन' सीरियल में सुमित और कुमकुम की बेटी आश्का का रोल प्ले किया. जिसके बाद वो लाइमलाइट में आ गई थीं. इसके बाद कई टीवी शो में दिखीं जिसमें 'काजल', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'कुबूल है' और 'डर सबको लगता है' में दिखीं.

3/6

इन टीवी शोज के अलावा चाहत ने कई फिल्मों में भी काम किया है. इन फिल्मों में '7½ फेरे', 'एक मैं एक तुम', 'थैंक्यू', 'प्रस्थानम' और 'यात्रीज' शामिल है.

4/6

फिल्मों और टीवी में तो चाहत उतनी सक्सेस हासिल नहीं कर पाईं. लेकिन निजी लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही. चाहत ने महज 20 साल की उम्र में भरत नरसिंघानी से शादी की थी. हालांकि चाहत और भरत की शादी टिक नहीं पाई और दोनों का 2007 में तलाक हो गया.

 

5/6

पहली शादी नाकाम होने के बाद चाहत का दिल एक बार फिर से धड़का. इन्होंने दूसरी शादी साल 2013 में फरहान मिर्जा से की थी. हालांकि चाहत और फरहान का रिश्ता भी लंबा नहीं चल सका. फरहान से शादी के बाद चाहत ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. 

6/6

चाहत ने आरोप लगाए थे कि  फरहान उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे. तबीयत खराब में भी जबरदस्त फिजिकल रिलेशन बनाते थे. चाहे मेरी जान ही क्यों ना चली जाए, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था. फिलहाल दूसरे पति से तलाक के बाद चाहत अपनी दोनों बेटियों के साथ रह रही हैं. खबरों की मानें तो चाहत रोहन गंडोत्रा को इस वक्त डेट कर रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़