Advertisement
trendingPhotos2306922
photoDetails1hindi

कौन हैं हुमा कुरैशी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह? Sonakshi Zaheer की Wedding से फोटोज हो रहीं वायरल

Huma Qureshi Rumoured BF Rachit Singh: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल रविवार, 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए. सिंपल सी सिविल मैरिज करने के बाद एक्ट्रेस ने एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें फिल्म जगत की तमाम हस्तियां पहुंची. इन सबके बीच सोनाक्षी सिन्हा की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी ने सबका ध्यान खींचा, जब उन्हें अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह के साथ देखा गया.

रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ सोनाक्षी की शादी में पहुंची हुमा कुरैशी

1/7
रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ सोनाक्षी की शादी में पहुंची हुमा कुरैशी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में उनकी बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी भी शामिल हुईं और चर्चा का विषय बन गईं, जिसकी वजह उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह हैं. सोनाक्षी और जहीर ने रविवार, 23 जून को सिविल मैरिज की. इसके बाद उन्होंने एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें उनके दोस्त शामिल हुए. इस वेडिंग रिसेप्शन में हुमा कुरैशी अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह के साथ पहुंची थीं.

हुमा कुरैशी और रुमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह की फोटोज वायरल

2/7
हुमा कुरैशी और रुमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह की फोटोज वायरल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिस्पेशन से अब हुमा कुरैशी और रचित सिंह की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दोनों एक साथ पोज करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही सोनाक्षी-जहीर के वेडिंग रिसेप्शन के लिए दोनों ने ट्विनिंग भी की हुई है. हुमा और रचित दोनों ने ही अपनी इंस्टा स्टोरी में कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

साल की शुरुआत में आने लगी थीं अफेयर की खबरें

3/7
साल की शुरुआत में आने लगी थीं अफेयर की खबरें

हुमा कुरैशी और रचित सिंह के अफेयर की खबरें इस साल के शुरुआत में ही सामने आने लगी थीं. हालांकि, अभी तक हुमा या रचित दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफिशियली स्वीकार नहीं किया है. लेकिन अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है. और अब सोनाक्षी और जहीर की शादी से उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद खबरों को और भी हवा मिल रही है.

सोनाक्षी-जहीर की शादी में हुमा-रचित की मस्ती

4/7
सोनाक्षी-जहीर की शादी में हुमा-रचित की मस्ती

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन से हुमा और रचित की तस्वीरें जहीर की बहन सनम रतनासी के साथ भी वायरल हो रही हैं. इसके अलावा वायरल तस्वीरों में हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम भी नजर आ रहे हैं.

 

गौरी खान की पार्टी में भी रचित संग आई थीं नजर

5/7
गौरी खान की पार्टी में भी रचित संग आई थीं नजर

इससे पहले हुमा कुरैशी के साथ रचित सिंह को गौरी खान की पार्टी में भी स्पॉट किया गया था. गौरी खान ने यह पार्टी अपने रेस्टोरेंट तोरी में थी, जब हाल ही में एड शीरन भारत आए थे. हुमा कुरैशी ने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

इंस्टाग्राम पर हुमा ने शेयर की थी तस्वीरें

6/7
इंस्टाग्राम पर हुमा ने शेयर की थी तस्वीरें

एड शीरन के लिए रखी गई इस पार्टी में हुमा कुरैशी के साथ कई फोटोज में रचित सिंह भी नजर आए थे. बता दें कि रचित सिंह से पहले हुमा कुरैशी का नाम हुमा डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले राइटर मुदस्सर अजीज के साथ भी जुड़ चुका है.

कौन हैं रचित सिंह?

7/7
कौन हैं रचित सिंह?

आपको बता दें कि रचित सिंह एक एक्टिंग कोच और एक्टर हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रचित सिंह ने आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, वरुण धवन, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा और सैफ अली खान के साथ काम किया है. रचित सिंह ने हाल ही में रवीना टंडन और वरुण सूद की वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' में वेदांत की भूमिका निभाई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़