Advertisement
trendingPhotos2315675
photoDetails1hindi

कौन है ये लड़की, जिसे देख फैन्स को आई मधुबाला की याद? सोशल मीडिया पर अदाएं ले आईं तूफान

Who is Madhubala Lookalike Priyanka Kandawal: प्रियंका कंडवाल नाम की एक लड़की की शक्ल दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री मधुबाला से काफी मिलती-जुलती है. प्रियंका अक्सर मधुबाला के गानों पर उन्हीं के अंदाज में डांस करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. प्रियंका की तस्वीरें और वीडियो देख फैन्स अक्सर उन्हें मधुबाला की कॉर्बन कॉपी कहते हैं.

मधुबाला से मिलती है प्रियंका कंडवाल की शक्ल

1/7
मधुबाला से मिलती है प्रियंका कंडवाल की शक्ल

सोशल मीडिया पर एक इंफ्लुएंसर जबरदस्त तरीके से छाई हुई हैं. इस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का नाम प्रियंका कंडवाल हैं. प्रियंका कंडवाल का चेहरा दिग्गज एक्ट्रेस मधुबाला से मिलता है. इसके साथ ही प्रियंका मधुबाला के गानों पर उनकी जैसी अदाएं दिखाते हुए ही अपने वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. ऐसे में फैन्स को प्रियंका कंडवाल को देख फैन्स को बार-बार मधुबाला की याद आती है.

 

इंस्टाग्राम पर खूब वायरल है प्रियंका कंडवाल

2/7
इंस्टाग्राम पर खूब वायरल है प्रियंका कंडवाल

प्रियंका कंडवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुत सारी तस्वीरें एक्ट्रेस मधुबाला के अंदाज में ही शेयर की हुई हैं. ऐसे में फैन्स को ना केवल उनका चेहरा, बल्कि मुस्कान, आंखें और हाव-भाव भी मधुबाला वाले ही लगते हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें मधुबाला की हमशक्ल बुलाते हैं.

मधुबाला के गानों पर बनाती हैं रील्स

3/7
मधुबाला के गानों पर बनाती हैं रील्स

प्रियंका कंडवाल अक्सर मधुबाला के गानों पर उन्हीं की तरह अदाएं दिखाते हुए अपने वीडियो शेयर करती हैं. प्रियंका के वीडियो देख फैन्स भी हैरान रह जाते हैं. फैन्स अक्सर कई बड़े डायरेक्टर्स जैसे करण जौहर वगैरह को प्रियंका के वीडियो में टैग करते हैं और उन्हें फिल्मों में हीरोइन बनाने के मांग करते हैं.

टेलीविजन सीरियल्स में कर चुकी हैं काम

4/7
टेलीविजन सीरियल्स में कर चुकी हैं काम

बता दें उत्तराखंड की रहने वाली प्रियंका कंडवाल एक एक्ट्रेस भी हैं, जो कई नामी टेलीविजन सीरियल्स का हिस्सा भी रह चुकी हैं. प्रियंका ने 2013 में पवित्र रिश्ता में डॉ. गौरी शहाणे का किरदार निभाया था. इसके बाद प्रियंका जाना ना दिल से दूर में श्वेता कश्यप के किरदार में नजर आई थीं.  मरियम खान- रिपोर्टिंग लाइव में प्रियंका ने माहिरा खान का किरदार निभाया था. 

फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर

5/7
फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर

टेलीविजन के अलावा प्रियंका कंडवाल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. प्रियंका ने 2014 में कन्नड़ फिल्म 'नीनादे ना' से फिल्मी डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 2016 में 'स्टाइल' नाम की मलयालम फिल्म में भी एक्टिंग की थी.

 

शोबिज की दुनिया से हैं दूर

6/7
शोबिज की दुनिया से हैं दूर

हालांकि, 2018 के बाद से प्रियंका कंडवाल शोबिज की दुनिया से दूर हैं. लेकिन इंस्टाग्राम पर वह काफी पॉपुलर हैं. प्रियंका 2018-19 के दौरान टिकटॉक वीडियोज को लेकर काफी ज्यादा पॉपुलर हुई थीं. फैन्स उनमें मधुबाला को खोजने लगे थे.

 

उत्तराखंड की रहने वाली हैं प्रियंका कंडवाल

7/7
उत्तराखंड की रहने वाली हैं प्रियंका कंडवाल

18 जुलाई 1994 को जन्मीं प्रियंका कंडवाल देहरादून की रहने वाली हैं. प्रियंका ने देहरादून से ही अपनी पढ़ाई की है. ग्रेजुएशन के बाद प्रियंका ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और कुछ विज्ञापन भी किए. इसी के जरिये वह आगे बढ़ीं और टेलीविजन की दुनिया तक पहुंचीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़