Advertisement
trendingPhotos2394290
photoDetails1hindi

14 साल के करियर में बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस ने कभी नहीं किया सलमान, शाहरुख और आमिर के साथ काम; क्या है इसके पीछे की वजह?

This Bollywood Actress Never Worked With Bollywood Khans: बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेसेस ने हिंदी सिनेमा के तीन बड़े सुपरस्टार सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ काम किया है और हिट फिल्में भी दी हैं. इतना ही नहीं, उनकी जोड़ियों को भी काफी पसंद किया गया है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी टॉप एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने 14 साल के करियर में कभी भी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ काम नहीं किया. जी हां, हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अपने इतने लंबे करियर के दौरान क्यों इन तीन बॉलीवुड खान्स के साथ काम क्यों नहीं किया? चलिए जानते हैं क्या है इसके पीछे की वजह?

कौन है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस?

1/5
कौन है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस?

बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस ने अपने करियर में कभी भी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ काम नहीं किया. जबकि ये तीनों खान इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में गिने जाते हैं. ये एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा के एक बड़े स्टार की बेटी हैं, लेकिन बावजूद इसके इस एक्ट्रेस ने अपने दम पर पहचान बनाई है. उन्होंने अपनी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं और दर्शकों का दिल जीता है. हालांकि, उन्होंने इन तीनों खान्स के साथ काम नहीं किया, फिर भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. उनकी सफलता उनकी मेहनत और टैलेंट का नतीजा है.

श्रद्धा कपूर ने कभी नहीं किया बॉलीवुड खान्स के साथ काम

2/5
श्रद्धा कपूर ने कभी नहीं किया बॉलीवुड खान्स के साथ काम

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में से एक शक्ति कपूर की बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने लंबे करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में उनकी एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जो हफ्ते भर से लगातार बंपर कमाई कर रही है, लेकिन उन्होंने कभी भी किसी बॉलीवुड खान - शाहरुख, सलमान या आमिर के साथ काम नहीं किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने इस बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि क्यों उन्होंने हिंदी सिनेमा के तीन बड़े सुपरस्टार खान्स के साथ काम नहीं किया? 

कभी नहीं मिला काम करने का मौका

3/5
कभी नहीं मिला काम करने का मौका

इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' की शानदार सक्सेस को एंजॉय कर रही श्रद्धा कपूर ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें अभी तक बॉलीवुड के 3 खानों के साथ काम करने का मौका नहीं मिला है. श्रद्धा ने कहा कि भले ही उन्हें पहले शाहरुख, आमिर या सलमान के साथ फिल्में ऑफर की गई थीं, लेकिन वे कई कारणों से उनके साथ काम नहीं कर पाईं. श्रद्धा ने कहा, 'मैं अच्छी फिल्मों, अच्छी कहानियों वाली दिलचस्प फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं. अच्छे निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हूं और अच्छा काम करना चाहती हूं'. 

सलमान संग ठुकरा दिया था फिल्म का ऑफर

4/5
सलमान संग ठुकरा दिया था फिल्म का ऑफर

श्रद्धा ने कहा, 'अगर इन सबका नतीजा अच्छे एक्टर्स या बड़े सितारों के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो मैं इसके लिए हां कहने में खुश हूं'. इससे पहले श्रद्धा को एक बार सलमान खान के साथ एक फिल्म का ऑफर मिला था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था, जिसके पीछे की वजह ये थी कि उस समय वो महज 16 साल की थी और अपनी पढ़ाई पर फोकस करना चाहती थीं. उन्होंने अपनी पढ़ाई विदेश में की और पढ़ाई के दौरान खर्चा निकालने के लिए एक कॉफी शॉप में काम भी किया करती थीं. उस दौरान श्रद्धा को ये ऑफर मिला था. 

श्रद्धा की 'स्त्री 2' मचा रही बवाल

5/5
श्रद्धा की 'स्त्री 2' मचा रही बवाल

वहीं, अगर श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस समय 'स्त्री 2' में राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आ रही हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आई थी और दर्शकों को इसका काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित ये फिल्म साल 2018 में आई 'स्त्री' का सीक्वल है, जिसकी कहानी इस बार 'सरकटा भूत' पर आधारित है. फिल्म में कई सरप्राइज कैमियो भी हैं, जिसमें 'भेड़िया' के वरुण धवन, अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया शामिल हैं. इसके अलावा फिल्म हफ्ते भर में 300 करोड़ के पास पहुंच चुकी है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़