Propose Love Tips: क्रश से कहना चाहते हैं अपने दिल की बात तो लड़के ऐसे करें इजहार
Advertisement
trendingNow11764906

Propose Love Tips: क्रश से कहना चाहते हैं अपने दिल की बात तो लड़के ऐसे करें इजहार

How To Propose Crush: अगर आप अपने क्रश से दिल की बात कहने में हिचकिचाते हैं या फिर हिम्मत नहीं होती है, तो कुछ आसान तरीकों से उन्हें प्रपोज कर सकते हैं. उन्हें लव लेटर देने से लेकर डेट पर ले जाने तक के हर तरीके हम आपको बताएंगे...

 

Propose Love Tips: क्रश से कहना चाहते हैं अपने दिल की बात तो लड़के ऐसे करें इजहार

Love For Crush: कई बार ऐसा होता है कि हमें अचानक से अपने स्कूल, कॉलेज, ऑफिस या आसपास कहीं से कोई इंसान बहुत पसंद आने लगता है. एक पल भी उनको देखे बिना दिल को चैन नहीं पड़ता है. हालांकि बाहर के काम और माहौल के चलते आप उनसे अपने दिल की बात नहीं कह पाते होंगे. कई बार आपको उनसे अपने प्यार और फीलिंग्स का इजहार करते भी डर लगता है. ऐसा अक्सर लड़कों के साथ होता है. मन ही मन वो किसी को पसंद करते हैं, लेकिन उनसे ये कहने या जताने में कामयाब नहीं हो पाते हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसे आसान तरीके लेकर आए हैं, जिनकी मदद से आप अपने क्रश से दिल की बात कह पाएंगे और अपनी फीलिंग्स शेयर कर पाएंगे. आइये जानें....   

क्रश से दिल की बात कहने के लिए अपनाएं ये तारीके-

1. लव लेटर लिख सकते हैं
ये अपने प्यार और फीलिंग्स को शेयर करने का सबसे पुराना तरीका है. पुराने में समय में कपल लव लेटर के जरिए ही बातें किया करते थें. हालांकि आज के जमाने में क्रश से इस तरह अपने दिल की बात कहना एक रोमांटिक तरीका हो सकता है. लेटर में क्रश के लिए आपके दिल में जो कुछ भी है, उसे लिखें और भेजें.

2. गाने के जरिए बताएं
अपने क्रश को दिल की बात बताने का ये सबसे प्यारा अंदाज होगा. आप उन्हें सॉन्ग डेडिकेट करके साफ-साफ दिल की बात जाहिर कर पाएंगे. यकीन मनिए ये तरीका आपके क्रश को बहुत पसंद आएगा. 

3. कॉमन फ्रेंड्स
लड़के कई बार सीधे तौर पर क्रश से अपनी बात कहने घबराते हैं, इसलिए आपके लिए कॉमन फ्रेंड्स का एक अच्छा ऑप्शन है. आप फ्रेंड्स से कहें कि वो क्रश को इशारा करें कि आप उन्हें पसंद करते हैं. इस तरह से आपको अपने क्रश के दिल का हाल भी पता होगा. 

4. डेट पर चलने के लिए कहें 
अगर आप क्रश से डायरेक्टली अपनी फीलिंग्स का इजहार करने से डरते हैं, तो उनसे कहीं बाहर घूमने चलने के लिए पूछें. एक अच्छी सी डेट प्लान करें और फिर उनसे अपने मन की बात शेयर करें.    

Trending news