बुध-सूर्य के मिलन से इन राशि वालों मिलेगी नौकरी-कारोबार में जबरदस्त सफलता, पद-प्रतिष्ठा में होगा इजाफा
Advertisement
trendingNow12303229

बुध-सूर्य के मिलन से इन राशि वालों मिलेगी नौकरी-कारोबार में जबरदस्त सफलता, पद-प्रतिष्ठा में होगा इजाफा

Budhaditya Rajyog: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक ही राशि में दों ग्रहों की युति सभी राशियों के जीवन पर प्रभाव डालती है. बुध और सूर्य की मिथुन राशि में युति होने से बुधादित्य राजयोग का निर्माम हुआ है. जानें इससे किन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. 

 

budhaditya rajyog 2024 in june

Sun-Mercury In Gemini: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करते हैं. बता दें कि ग्रहों के राजा सूर्य हर माह अपना स्थान परिवर्तन कर सभी राशियों के जीवन को प्रभावित करते हैं. बता दें कि 14 जून को सूर्य मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. वहीं, बुध भी मिथुन राशि में विराजमान हैं. ऐसे में दोनों ग्रहों के एक ही राशि में होने से बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. इस युति का प्रभाव 29 जून तक सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिन्हें इस दौरान विशेष रूप से लाभ होने वाला है.   

Shaniwar Upay: शनि के प्रकोप से आ चुके हैं तंग, तो आज से शुरू कर लें ये काम, जल्द मेहरबान होंगे न्याय के देवता
  

मिथुन राशि 

बता दें कि इसी राशि में सूर्य और बुध की युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में ये राजयोग मिथुन राशि वालों के लिए लकी रहने वाला है. इस समय समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है. इस अवधि में पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है. लंबे समय से रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. इस दौरान भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. वहीं, विदेश में नौकरी का सपना देख रहे हैं तो पूरा हो सकता है. हर कार्य में सफलता हासिल होगी. आकस्मिक धन लाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में रहेगा. आमदनी के नए स्रोत प्राप्त होंगे. 

सिंह राशि   

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि में बनने वाला बुधादित्य राजयोग सिंह राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. इस समय आय में जबरदस्त बढ़ोतरी के योग बन रही है. निवेश करने से लाभ होगा. इस समय व्यक्ति को भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के वेतन में वृद्धि के योग बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. धन कमाने में सफलता मिलेगी. अटके हुए काम रुकेंगे. वहीं, अगर नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो भी आपको सफलता हासिल होगी. बिजनेस में खूब मुनाफा कमाएंगे. 

Raghunath Mandir: बेहद खास है जम्मू का रघुनाथ मंदिर, जहां एक साथ विराजित हैं 33 करोड़ देवी-देवता

 
वृषभ राशि 

बुधादित्य राजयोग वृष राशि वालों के लिए भी किसी वरदान से कम नहीं है. इस समय लंबे समय से अटका हुआ पैसा और काम पूरे होंगे. इस अवधि में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति और वेतनवृद्धि हो सकती है. व्यापार में भी इस अवधि में खूब लाभ होगा. इस दौरा आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आकस्मिक धन लाभ होगा. इस समय किस्मत चमक सकती है. जमीन और संपत्ति से लाभ होगा. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news