Astrology: सितंबर में इन राशि वालों का करियर चमका देंगे तारे, चेक करें क्या आप भी हैं शामिल?
Advertisement

Astrology: सितंबर में इन राशि वालों का करियर चमका देंगे तारे, चेक करें क्या आप भी हैं शामिल?

सितंबर (September 2021) महीने में मंगल, गुरु और बुध ग्रह अपनी राशियां (Zodiac Signs) बदलने जा रहे हैं. यह बदलाव कुछ राशियों के जातकों के करियर के बहुत शानदार साबित होंगे. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: अपने करियर (Career) में सफल होने के लिए, प्रमोशन-इंक्रीमेंट पाने के लिए सभी लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. इनमें से कुछ लोगों को इंतजार अब खत्‍म होने वाला है क्‍योंकि सितंबर (September) महीने में ग्रहों में कुछ ऐसे बदलाव होने जा रहे हैं जो 4 राशियों के जातकों का करियर चमका देंगे. ज्‍योतिष (Astrology) के मुताबिक इन लोगों को लंबे समय से जिस मौके का इंतजार था वह उन्‍हें इस महीने में मिल सकता है. सितंबर माह को शुरू होने में अब कुछ जानते हैं वो भाग्‍यशाली राशियां (Lucky Zodiac Sign) कौन सी हैं.

  1. चमकने वाली है इन राशि वाले लोगों की किस्‍मत 
  2. सितंबर महीने में जॉब-बिजनेस में मिलेगा बड़ा लाभ 
  3. मिलेगी तरक्‍की, बढ़ेगी आय  

ये हैं सितंबर की लकी राशियां 

मेष- इस राशि के जातकों को करियर में एक से ज्‍यादा मौके मिल सकते हैं. सोच-समझकर निर्णय लेकर वे अपना वर्तमान ही नहीं भविष्‍य भी संवार सकते हैं. उन्‍हें आर्थिक लाभ भी मिलेगा. कुछ जातकों को बड़ा पद मिल सकता है. कारोबारियों के लिए भी यह समय धन लाभ कराने वाला होगा. 

वृषभ- इस राशि के जातकों का अच्‍छे मौके पाने का इंतजार अब खत्‍म होगा. उन्‍हें तरक्‍की भी मिलेगी और अच्‍छा पैसा भी मिलेगा. आय का एक बड़ा हिस्‍सा वे रुके हुए कामों को पूरा करने में खर्च कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Vastu Tips: सौभाग्‍य को दुर्भाग्‍य में बदल सकते हैं गलत रंग के कपड़े, जान लें वास्‍तु के ये अहम नियम

मिथुन- इस राशि के जातकों के लिए अब अपनी मेहनत का फल पाने का समय आ गया है. इस महीने में उनकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और करियर में सम्‍मान भी मिलेगा. 

धनु- इस राशि के जातकों के लिए यह महीना जॉब में अच्‍छा पद दिलाने वाला और इंक्रीमेंट दिलाने वाला रहेगा. इससे उनकी जिंदगी में सुख और समृद्धि दोनों बढ़ेंगी. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news