Horoscope 12 August 2021: गुरुवार को इन 4 राशि वालों के बिजनेस में होंगे बदलाव, जानें बाकी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow1962776

Horoscope 12 August 2021: गुरुवार को इन 4 राशि वालों के बिजनेस में होंगे बदलाव, जानें बाकी राशियों का हाल

गुरुवार का दिन आपके लिए कई संभावनाएं लेकर आ रहा है. नौकरीपेशा लोग अपने कार्यस्थल पर प्रशंसा प्राप्त कर सकते हैं. 

Horoscope 12 August 2021: गुरुवार को इन 4 राशि वालों के बिजनेस में होंगे बदलाव, जानें बाकी राशियों का हाल

नई दिल्ली: गुरुवार को मिथुन, तुला, सिंह और कन्या राशि वाले लोगों के बिजनेस में कई बदलाव हो सकते हैं. वृषभ और धनु राशि के लोग के हाथ पैसों के मामले में सफलता मिल सकती है. एस्ट्रोलॉजर बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि गुरुवार (Horoscope 12 August 2021) का दिन बाकी लोगों के लिए कैसा रहेगा. 

  1. मिल सकता है विदेश जाने का मौका 
  2. बिजनेस में आशावादी दृष्टिकोण रहेगा
  3. बन सकते हैं असीम दौलत के मालिक
  4.  

मेष (Aries): अपनी योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगी. नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं.

मिल सकता है विदेश जाने का मौका 

वृषभ (Taurus): व्यावसायिक सन्दर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं. अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे. यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई मामला लंबित है तो यह आपके पक्ष में तय किया जाएगा.

मिथुन (Gemini): आपको अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उनका विरोध करने से बचें. व्यवसायिक सन्दर्भ में कुछ नवीन परिवर्तन हो सकते हैं. 

कर्क (Cancer): साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं. आप स्वयं के लिए यश और कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे. 

बिजनेस में आशावादी दृष्टिकोण रहेगा

सिंह (Leo): व्यावसायिक सन्दर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर आप बहुत ऊर्जावान रहेंगें. आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थाई संबंध बनाएंगे. आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का सुचारू रूप से लाभ उठाएंगे. 

कन्या (Virgo): आपके प्रयास फल देंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे.

तुला (Libra): व्यावसायियों को नए रुझान और रास्ते मिलेंगे, जो उनकी नकदी में वृद्धि करेंगे. आपकी वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत होगी. आपको धन संबंधी मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. आपकी बचत आपके परिवार के लिए लाभकारी साबित होगी.

वृश्चिक (Scorpio): आप अपनी कुछ योग्यता के अनुरूप पुरस्कार या तरक्की हासिल कर सकतें हैं. शादी-ब्याह या किसी और आयोजन में शिरकत करने की संभावना भी है. अगर आप फिर विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं तो जल्दी ही इस दिशा में क़दम उठाएं.

बन सकते हैं असीम दौलत के मालिक 

धनु (Sagittarius): आपको कई वित्तीय फ़ायदे हो सकते हैं. आप असीम दौलत के मालिक बन सकते हैं. आय के नए स्रोत बनेंगे. व्यवसायिक सन्दर्भ में अच्छा वक़्त है. परिणाम आपके पक्ष में आएगा. आपकी निजी ज़िन्दगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा.

मकर (Capricorn): यह अधिक अनुकूल अवधि नहीं है. स्वास्थ्य के सन्दर्भ में आप कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकतें हैं या आपको कुछ दर्द सहना पड़ सकता है. गुप्त समस्याएं और मलत्याग मार्ग की रुकावट आपको बीमार कर सकती है.

कुंभ (Aquarius): प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए गुरुवार का दिन मिश्रित परिणामदायक हो सकता है. व्यवसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है. जिसके कारण आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है. प्यार करने वालों के लिए यह समय सहयोगी है.

मीन (Pisces): आपकी लोकप्रियता अपने चरम पर होगी और आप दूसरों पर अधिक प्रभाव डालेंगे. यदि आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचें रहें तो आप व्यवसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं. आपके दुश्मन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे. 

LIVE TV

Trending news