Libra-Leo समेत इन 5 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्‍यादा Attractive, भीड़ में आते हैं अलग नजर

Zodiac Signs Characteristics: ज्‍योतिष (Astrology) में कुल 12 राशियां (Zodiac Signs) बताईं गईं हैं और हर राशि की विशेषताएं (Specialities of Every Zodiac Sign) भी विस्‍तार से बताई गईं हैं. अमूमन ये विशेषताएं संबंधित राशि के आचार-व्‍यवहार, पर्सनालिटी, सोच और कामों में साफ झलकती हैं. आज हम उन राशियों के बारे में जानते हैं जिनके जातक बहुत आकर्षक (Most Attractive People) होते हैं और भीड़ में अलग नजर आते हैं. हालांकि हर राशि के लोगों की अपनी पसंद-नापसंद होती है लेकिन इन 5 राशियों के लोग ज्‍यादातर राशियों के लोगों द्वारा पसंद किए जाते हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 27, 2021, 10:56 AM IST
1/5

कर्क

Cancer Characteristics And Personality Traits

कर्क राशि के जातक सुंदर और आकर्षक होते हैं. इसके अलावा इनका तेज दिमाग इन्‍हें लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनाता है. 

2/5

सिंह

Leo Characteristics And Personality Traits

सिंह राशि के लोगों इंटेलीजेंट और स्‍मार्ट होते हैं. इन्‍हें भी ज्‍यादातर लोग पसंद करते हैं. इनका कांफीडेंस और साहस इन्‍हें बाकी लोगों से अलग बनाता है. 

3/5

कन्या

Virgo Characteristics And Personality Traits

इस राशि के लोग खूबसूरत होने के साथ-साथ आकर्षक पर्सनालिटी के भी मालिक होते हैं. इसके अलावा यह हर काम बहुत अच्‍छे तरीके से करते हैं, जिसके कारण हर जगह अपनी खास जगह बना लेते हैं. 

4/5

तुला

Libra Characteristics And Personality Traits

इन राशियों के जातकों को भी भगवान शानदार पर्सनालिटी से नवाजता है, उस पर यह खुद भी अपनी आदतों और कामों से पर्सनालिटी को खासा आकर्षक बना लेते हैं. इनका हर अंदाज, महत्‍वाकांक्षाओं से भरा जीवन और बड़े सपने लोगों को बहुत आकर्षक लगता है. दुनिया में कई ऐसे महान नेता हैं, जो तुला राशि वाले हैं. 

5/5

वृश्चिक

Scorpio Characteristics And Personality Traits

इस राशि के लोग तेज दिमाग वाले और हर स्थिति में समझदारी से निर्णय लेने वाले होते हैं. इसके अलावा ये शक्तिशाली और ऊर्जावान होते हैं. भले ही ये लोग दिखने में साधारण शक्‍ल-सूरत के नजर आएं लेकिन इनकी पर्सनालिटी में अलग तरह का आकर्षण होता है. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)