Advertisement
trendingPhotos1208141
photoDetails1hindi

Bad Time Alert: अगर दिखने लगे इनमें से कोई भी एक चीज, तो हो जाएं सतर्क, मुसीबत आने की है चेतावनी

Troubleing Signs In Life: ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसी बातों के बारे में बताया गया है, जिनका ध्यान रखने पर हम आने वाली परेशानियों से काफी हद तक बच सकते हैं. ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे संकेतों का जिक्र किया गया है, जो लाइफ में आने वाले उतार-चढ़ाव के बारे में एलर्ट करती हैं. आज हम जानेंगे ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में, जो मुसीबत आने से पहले ही उसके संकेत दे देती हैं. 

 

1/5

तुलसी का सूख जाना: धार्मिक दृष्टि से तुलसी के पौधे का विशेष महत्व है. अगर घर में लगा तुलसी का पौधा अचानक से सूख जाता है, तो इसे अशुभ संकेत माना जाता है. ये धन हानि का संकेत देता है. वहीं, अगर तुलसी का पौधा बार-बार सूखता है, तो ये जीवन में किसी बुरी घटना के आने का संकेत है. 

2/5

लाल चीटियां: घर में अचानक से लाल चीटियों का नजर आना ये संकेत हैं कि परिवार के सदस्यों का किसी भी व्यक्ति से वाद-विवाद हो सकता है. इसके साथ ही, घर के सदस्यों की बीमारी या फिर धन हानि की तरफ भी इशारा करता है. ऐसे में पहले से इनसे संबंधित उपाय कर लेने से आने वाली मुसीबत से बचा जा सकता है. 

3/5

कांच या फर्नीचर का टूट जाना: अगर किसी व्यक्ति के घर में रखी वस्तुएं जैसे शीशा, कांच, पलंग, कुर्सी, टेबल आदि अचानक से टूट जाती है, तो भविष्य में अमंगल होने का संकेत हो सकता है. 

4/5

उल्लू का रोना: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी व्यक्ति को रोज उल्लू के रोने की आवाज सुनाई दे या फिर कोई उल्लू घर की तरफ देखर रोए तो समझ लें कि उस घर में बहुत बड़ी मुसीबत आने वाली है. उल्लू का रोना परिवार के किसी सदस्य की मृत्यु का संकेत देता है. 

5/5

चूहे-कीट पतंगों का घर में आना: अगर आपके घर में अचानक से चूहा, मघुमक्खी, दीमक या किसी तरह के छोटे जीव आ रहे हैं, तो इसे भी अच्छा नहीं माना जाता. इनका आना अमंगल का संकेत होता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़