Advertisement
trendingPhotos1669772
photoDetails1hindi

Job Promotion Tips: आपको भी नौकरी में चाहिए इंक्रीमेंट- प्रमोशन? आज ही कर लीजिए ये 5 आसान उपाय, उम्मीद से बढ़कर मिलेगा फल

Naukri Mein Promotion ke Upay: अप्रैल का महीना खत्म होने को है. नौकरीपेशा लोगों को बेसब्री के साथ अपने अप्रेजल लेटर का इंतजार है. हर कोई चाहता है कि उसे अच्छे इंक्रीमेंट के साथ प्रमोशन भी नसीब हो. हालांकि यह इच्छा सबकी पूरी नहीं होती. कुंडली में कुछ दोषों की वजह से उनकी तरक्की का मार्ग अवरुद्ध हो जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ज्योतिष टिप्स बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाने से आपके इंक्रीमेंट-प्रमोशन के योग बलवती हो जाएंगे. 

शनि मंदिर में जाकर जलाएं दीपक

1/5
शनि मंदिर में जाकर जलाएं दीपक

जॉब में इंक्रीमेंट-प्रमोशन पाने के लिए जातक को हर शनिवार को शनि मंदिर में जाकर दीपक जलाना चाहिए. इसके साथ ही वहां बैठकर शनि मंत्र का जाप करना चाहिए. ऐसा करने से शनि के दुष्प्रभाव कम हो जाते हैं. 

रोजाना सूर्य को प्रदान करें अर्घ्य

2/5
रोजाना सूर्य को प्रदान करें अर्घ्य

नौकरी में तरक्की (Job Increment and Promotion Tips) के लिए रोजाना सुबह उठकर सूर्य देव को अर्घ्य देना चाहिए. साथ ही सूर्य मंत्र और गायत्री मंत्र का जाप करना चाहिए. इस उपाय से जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बढ़ता है. 

राहु-केतु के दोषों से मुक्ति का उपाय

3/5
राहु-केतु के दोषों से मुक्ति का उपाय

नौकरी में पदोन्नति (Job Increment and Promotion Tips) के लिए किसी मंदिर में जाकर नवग्रह अभिषेक करवाना चाहिए. ऐसा करने से राहु-केतु के दोषों से मुक्ति मिलती है. साथ ही कुंडली के दोष भी दूर होते हैं. 

दशम भाव के स्वामी मंत्रों का करें जाप

4/5
दशम भाव के स्वामी मंत्रों का करें जाप

जॉब में सफल (Job Increment and Promotion Tips) होने के लिए जातक को अपनी जन्म कुंडली के दशम भाव के स्वामी मंत्रों का जाप करना चाहिए. इस उपाय से तरक्की के रास्ते में आने वाली बाधाएं दूर होने लग जाती हैं. 

कारोबार में वृद्धि के लिए करें ये काम

5/5
कारोबार में वृद्धि के लिए करें ये काम

अपना खुद का कारोबार कर रहे लोग बेहतर मुनाफा पाने के लिए अपने कार्यस्थल पर व्यापार वृद्धि यंत्र स्थापित करें. ऐसा करने से हानि खत्म होकर मुनाफा होने लग जाता है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़