Advertisement
trendingPhotos1605745
photoDetails1hindi

Rahu-Ketu Gochar 2023: चार राशियों का जीवन होगा दुश्वार, राहु-केतु राशि बदलकर देंगे दुख-दर्द

Rahu-Ketu Rashi Parivartan 2023: राहु और केतु को ज्योतिष शास्त्र में छाया ग्रह माना गया है. इन दोनों पापी ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर तमाम राशियों पर नजर आएगा. राहु और केतु विपरीत दिशाओं में चलते हैं. ज्योतिष शास्त्र कहता है कि एक चक्र पूरा करने में राहु-केतु डेढ़ साल का वक्त लेते हैं. 

1/5

30 अक्टूबर को ये दोनों ग्रह मीन राशि में गोचर करेंगे.लिहाजा 4 राशियां ऐसी हैं, जिनके लिए आने वाला वक्त मुश्किलों भरा रहेगा. अब जानिए ये राशियां कौन सी हैं.

2/5

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए राहु-केतु का यह गोचर बहुत मुश्किलें लाएगा. आपका मानसिक तनाव बढ़ सकता है. कई तरह की दिक्कतें घेर सकती हैं. पत्नी से भी विवाद बढ़ सकता है. 

3/5

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों को भी राहु-केतु का गोचर दर्द देगा. हर कदम पर आपके सामने दिक्कतों का पहाड़ खड़ा होगा. खर्च बेकाबू हो जाएंगे और घर में भी अशांति का वास होगा, जिससे मुश्किलें और बढ़ेंगी.

4/5

कन्या राशि

राहु-केतु का गोचर कन्या राशि वालों के लिए परेशानियों से भरा समय लेकर आएगा. आपके संघर्ष में इजाफा होगा और हर फील्ड में आपको मुश्किलें घेरे रखेंगी. नौकरी और कारोबार में भी समस्याएं आपका दामन थामे रहेंगी. संबंधों में कटुता का अनुभव हो सकता है. 

5/5

मीन राशि

यह अवधि मीन राशि वालों को भी परेशानियों में घेरे रखेगी. कर्ज को चुकाना आपके लिए भारी साबित हो सकता है. संतान को लेकर चिंता में डूबे रहेंगे. बेफिजूल के कामों में ज्यादा खर्च होगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़