Advertisement
trendingPhotos1614242
photoDetails1hindi

Surya Gochar 2023: सूर्य देव ने किया मीन राशि में प्रवेश, इन राशियों को रहना होगा सावधान; गुजरना पड़ सकता है आर्थिक संकट से

Sun Transit In Meen Rashi Effect These Zodiac Signs: वैदिक ज्योतिष गणना के अनुसार सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों में देखने को मिलता है, ग्रहों की चाल कुछ राशियों पर सकारात्मक तो कुछ राशियों पर नकारात्मक असर डालती है. आपको बता दें कि 15 मार्च 2023 को सूर्य ने मीन राशियों में गोचर किया है. जिसका असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा, लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं जिन पर इसपर विपरीत असर देखने को मिलेगा. चलिए जानते हैं ये राशियां कौन सी हैं. 

 

1/3

सूर्य देव ने राशि परिवर्तन करके मेष राशि में 12वें भाव से गोचर किया है .जो आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है. इसलिए आप फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें, नहीं तो आपका बजट बिगड़ सकता है. इस समय खासकर अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखें  नहीं तो इस दौरान आप मानसिक तनाव से ग्रस्त हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन में मतभेद पैदा हो सकते हैं. वाहन चालते समय ध्यान रखें, दुर्घटना के योग बन रहे हैं. 

2/3

कन्या राशि के लिए सूर्य का गोचर विपरीत परिणाम देगा क्योंकि सूर्य देव कन्या राशि के 7वें भाव से गोचर किया है. इस दौरान आपको जीवनसाथी की सेहत का खास ध्यान रखना होगा. लड़ाई-झगड़े और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप नए काम की शुरूआत करने जा रहे हैं तो थोड़ा संयम बरतें क्योंकि यह समय बिल्कुन सही नहीं है, धनहानि हो सकती है. 

3/3

सूर्य का राशि परिवर्तन आपकी राशि के तीसरे भाव में हुआ है. सूर्य का मीन राशि में परिवर्तन आपकी जीवन में  प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है. इस दौरान आपके भाई-बहनों से मनमुटाव हो सकता है. इसलिए बहस करने से बचें. इसके साथ ही आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए कहीं निवेश करने का सोच रहे हैं तो यह समय उचित नहीं है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें   (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़