Advertisement
photoDetails1hindi

नए लोगों से मिलने में घबरा जाते हैं इन 4 zodiac Signs के लोग, Social Gathering से भी रखते हैं दूरी

कुछ लोग खुद को नए लोगों के बीच असहज महसूस करते हैं. इतना ही नहीं भीड़-भाड़ से भी इन्‍हें खासी कोफ्त होती है. ऐसे हालातों में वे कई बार घबरा भी जाते हैं. कुछ राशियों के लोगों में ये बात कॉमन होती है. 

लोगों से मिलना-जुलना नहीं आता रास

1/5
लोगों से मिलना-जुलना नहीं आता रास

अपरिचित लोगों के साथ मेल-जोल बढ़ाना या हर पार्टी में रंग जमा देना बहुत कम लोगों के लिए संभव होता है. कुछ लोगों के लिए तो ऐसे सामाजिक कार्यक्रमों का हिस्‍सा बन पाना ही किसी बड़े टास्‍क से कम नहीं होता है. ऐसे लोग नए लोगों और भीड़-भाड़ के बीच खुद को बहुत असहज महसूस करते हैं. आज जानते हैं कि किन 4 राशियों के जातकों को लोगों से घुलना-मिलना ज्‍यादा रास नहीं आता है. 

वृषभ

2/5
वृषभ

वृषभ राशि के लोग आसानी से किसी से जुड़ नहीं पाते हैं. ऐसे में इनको यदि मजबूरन ज्‍यादा लोगों के बीच आना पड़े तो यह बहुत अजीब व्‍यवहार करने लगते हैं. वे सामाजिक कार्यक्रमों में खुद को बहुत असहज महसूस करते हैं. 

कुंभ

3/5
कुंभ

कुंभ राशि के जातक जागती आंखों से ख्‍वाब देखने वाले होते हैं और उन्‍हीं में खोए रहते हैं. अपनी कल्‍पनाओं की दुनिया में खोए रहने के कारण आमतौर पर इन्‍हें भी लोग अजीब नजरिए से देखते हैं. 

मकर

4/5
मकर

मकर राशि वाले लोगों को अकेले रहना पसंद होता है. उन्‍हें डर रहता है कि लोग उन्‍हें कैसे जज करेंगे. ऐसे में सामाजिक तौर पर सामने आने पर इनका अलग ही रूप नजर आता है. 

तुला

5/5
तुला

तुला राशि के लोगों को भी दूसरों के साथ खुलने में वक्‍त लगता है. वे आसानी से दोस्‍ती नहीं करते हैं. कोई उनके जीवन जीने के तरीके या अन्‍य किसी चीज पर सवाल उठाए, यह उन्‍हें पसंद नहीं आता है. लिहाजा वे लोगों से दूर रहना ही पसंद करते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़