नई दिल्‍ली: ग्रहों के राजा सूर्य का राशि परिवर्तन हर महीने होने वाली सबसे अहम ज्‍योतिषीय घटना होती है. सूर्य हर 30 दिन में राशि बदलते हैं और इसका असर सभी लोगों की जिंदगी पर होता है. आज यानी कि 15 मार्च 2022 को सूर्य, शनि की राशि कुंभ से निकलकर गुरु की राशि मीन में प्रवेश कर गए हैं. इस परिवर्तन का असर सभी राशि वालों पर होगा. इनमें से 4 राशि वालों की किस्‍मत चमक जाएगी. जानते हैं वे लकी राशियां कौन सी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषभ (Taurus)- सूर्य का मीन में गोचर वृषभ राशि के जातकों को जमकर लाभ दिलाएगा. उन्‍हें तगड़ा धन लाभ होगा. आय बढ़ेगी. प्रमोशन-इंक्रीमेंट या मोटे पैकेज की नई नौकरी मिलने की प्रबल संभावना है. निवेश के लिए अच्‍छा समय है. 


मिथुन (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों को सूर्य का राशि परिवर्तन चाूब तरक्‍की दिलाएगा. करियर में बड़ा पद पा सकते हैं. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्यापारियों को लाभ हो सकता है. कुल मिलाकर किस्‍मत का पूरा लाभ मिलेगा. 


कर्क (Cancer)- सूर्य का मीन राशि में प्रवेश कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ फलदायी है. अगले एक महीने का समय उन्‍हें हर काम में सफलता दिलाएगा. अटके हुए काम आसानी से बनने लगेंगे. पदोन्‍नति मिल सकती है. धन लाभ होगा. 


यह भी पढ़ें: कहीं आप भी तो नहीं करते भगवान को भोग लगाने में ये गलतियां? मानी गईं हैं बेहद अशुभ


धनु (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों को सूर्य का गोचर बहुत शुभ रहेगा. उन्‍हें करियर में तो तरक्‍की मिलेगी ही, मन को भी बहुत सुकून-शांति मिलेगी. धर्म की ओर रुझान बढ़ेगा. जीवन में खुशियां दस्‍तक देंगी. यह समय बहुत अच्‍छा बीतेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)