बाबा सिद्दीकी की मौत से टूट गए सलमान खान, बीच में शूटिंग छोड़ भागे अस्पताल, कभी खत्म कराई थी शाहरुख से दुश्मनी
Advertisement
trendingNow12470419

बाबा सिद्दीकी की मौत से टूट गए सलमान खान, बीच में शूटिंग छोड़ भागे अस्पताल, कभी खत्म कराई थी शाहरुख से दुश्मनी

बाबा सिद्दीकी की मौत से सलमान खान टूट गए हैं. एक्टर उस वक्त 'बिग बॉस' की शूटिंग कर रहे थे. खबर आते ही एक्टर आनन-फानन में अस्पताल की ओर निकले. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बाबा दबंग खान के कितने करीबी थे.

 

सलमान खान और बाबा सिद्दीकी

Baba Siddiqui Death: महाराष्ट्र के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) की मौत हो गई है. उनकी मौत से ना केवल राजनीतिक बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी सन्नाटा पसर गया है. इनकी रखी गई सेलिब्रिटीज इफ्तार पार्टी हमेशा में चर्चा रहती थी और सलमान-शाहरुख की दुश्मनी खत्म करने के पीछे भी यही थे. बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सलमान खान को तोड़कर रख दिया है. एक्टर को जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला तो वो तुरंत शूट कैंसिल करके लीलावती अस्पताल पहुंचे. 

कैंसिल किया 'बिग बॉस 18' शूट
खबरों की मानें तो जिस वक्त बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर आई तो उस वक्त दबंग खान 'बिग बॉस 18' का शूट कर रहे थे. उन्होंने आनन-फानन में शूट को बीच में ही छोड़ा और तुरंत इस मुश्किल घड़ी में परिवार को सपोर्ट करने के लिए अस्पताल के लिए रवाना हो गए. 

सलमान-शाहरुख का कराया पैचअप, जिनकी इफ्तार पार्टी में जमा होते थे सेलिब्रिटीज; कौन थे बाबा सिद्दीकी?

 

 

खत्म कराई थी पांच साल पुरानी दुश्मनी
आप इस बात से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि बाबा सिद्दीकी सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान के दिल के कितने करीब थे. काफी वक्त पहले सलमान और शाहरुख के बीच ऐसी दुश्मनी की दीवार खड़ी हो गई थी जिसे तोड़ पाना मुश्किल था. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि एक अगर किसी पार्टी में जाता तो दूसरा उस पार्टी से में नहीं आता. लेकिन साल 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों एक दूसरे के गले लगे और सारे गिले शिकवे दूर हो गए. लेकिन दोनों के बीच दुश्मनी की वजह क्या थी इसका किसी को भी पता नहीं लगा.

 

 

 

दो आरोपी अरेस्ट
इस हत्या के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी है. फिलहाल ये हत्या किसने और क्यों करवाई इस बारे में कुछ भी खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन जो तथ्य सामने आए हैं, उससे संकेत मिल रहा है कि इस मर्डर में बिश्नोई गैंग का हाथ हो सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि  बिश्नोई गैंग  सलमान खान को पहले ही जान से मारने की धमकी दे चुका है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि सलमान खान को मैसेज देने के लिए उनके करीबी बाबा सिद्दीकी को टारगेट किया गया हो.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news