Sun Transit: सूर्य देव 17 अक्टूबर को करेंगे राशि परिवर्तन, इन 6 राशियों की खुलने वाली है किस्मत
X

Sun Transit: सूर्य देव 17 अक्टूबर को करेंगे राशि परिवर्तन, इन 6 राशियों की खुलने वाली है किस्मत

सूर्य देव (Sun) 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि में वे एक महीने तक रहेंगे. इस दौरान 6 राशियों का भाग्य चमकने वाला है. 

Sun Transit: सूर्य देव 17 अक्टूबर को करेंगे राशि परिवर्तन, इन 6 राशियों की खुलने वाली है किस्मत

नई दिल्ली: सूर्य देव (Sun) को नवग्रहों का राजा माना जाता है. वे समय-समय पर अपनी राशि में परिवर्तन करते रहते हैं. इस राशि परिवर्तन को गोचर काल कहा जाता है. 

17 अक्टूबर को तुला राशि में करेंगे गोचर

सूर्य देव 17 अक्टूबर को तुला राशि में गोचर (Sun Transit Libra) करने जा रहे हैं. वे इस राशि में 16 नवंबर 2021 तक रहने वाले हैं. उनका यह गोचर काल कई राशियों के लिए संभावनाओं के नए द्वार खोलने जा रहे हैं. इस गोचर काल के दौरान उन राशियों के अटके पड़े काम पूरे हो जाएंगे. वहीं कुछ राशियों के लिए यह समय चुनौतीपूर्ण रहेगा. आइए जानते हैं कि किन राशियों के लिए सूर्य देव का गोचर काल (Sun Transit Effects) फायदेमंद होने जा रहा है.

धनु राशि (Sagittarius)

पारिवारिक जीवन में अच्छा समय रहेगा. परिवार के लोगों के साथ समय बिताने का मौका मिल सकता है. इस दौरान घर के बड़े आपको जीवन में आगे बढ़ने का मार्गदर्शन देंगे. कारोबार को बढ़ाने के लिए बनाई गई योजनाएं भी इस अवधि में सफल हो सकती हैं. नौकरी पेशा लोगों को बीते समय में की गई मेहनत का फल इस गोचर काल में मिलने की संभावना है. 

मकर राशि (Capricorn)

कार्यक्षेत्र में आपको प्रशंसा हासिल हो सकती है. जीवन में आगे बढ़ने के लिए आप पार्ट टाइम या ऑनलाइन कोर्स करने का भी प्लान कर सकते हैं. इस दौरान पिता के साथ संबंधों में थोड़ा तनाव हो सकता है. इस तनाव को दूर करने के लिए जातक को लगातार प्रयास करने होंगे. इस राशि के लोगों को सूर्य के गोचर काल में करियर आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी. 

सिंह राशि (Leo)

पिछले कुछ दिनों से चली आ रही स्वास्थ्य समस्या दूर होगी लेकिन कुछ स्वास्थ्य नियमों का पालन करना होगा. गोचर काल के दौरान व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा. सरकारी नौकरी करने वालों की आय में वृद्धि होगी और वे आमदनी के अन्य मार्ग तलाशेंगे. इस अवधि में शत्रुओं से संभलकर रहें. आपके जीवनसाथी के साथ मजबूत संबंध रहेंगे. 

मीन राशि (Pisces)

इस अवधि में पैतृक संपत्ति मिलने और निवेश से फायदा होने की संभावना बन रही है. परिवार में किसी सदस्य के लिए विवाह संबंधी रिश्ता आ सकता है. घर के लोगों के साथ आप आनंद महसूस करेंगे. इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग रहेंगे. भाई-बहनों से रिश्तों में सुधार आएगा. नौकरी पेशा जातकों की आमदनी बढ़ सकती है.

तुला राशि (Libra)

कारोबारी अच्छा लाभ प्राप्त कर पाएंगे. नौकरी पेशा जातकों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिए कई नए अवसर प्राप्त होंगे और आपकी परियोजनाएं भी पूरी होंगी. इस दौरान  लव लाइफ में मजबूती आएगी. विदेश में जॉब के भी चांस बन सकते हैं. सामाजिक कार्यों में भाग लेने का अवसर मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Dussehra 2021: दशहरे की शाम को ज्योत जलाकर करें ये उपाय, जीवन से दूर हो जाएंगे रोग-दोष

मिथुन राशि (Gemini)

इस गोचर काल में आत्मविश्वास की थोड़ी कमी रह सकती है. हालांकि उनकी पढ़ाई पर कोई असर नहीं पड़ेगा. विदेश जाकर पढ़ाई करने के भी योग बन सकते हैं. प्रेम संबंधों में आपको अच्छे फल मिलेंगे. आप अपने पार्टनर के साथ किसी हिल स्टेशन पर घूमने भी जा सकते हैं. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news