Weekly Numerology Horoscope (9 to 15 May 2022): आने वाला सप्‍ताह कई लोगों के लिए प्रमोशन, इंक्रीमेंट और सुखद यात्राओं की खुशखबरी लेकर आ रहा है. आइए महर्षि कपि गुरुकुल के संस्थापक ज्योतिषाचार्य आलोक अवस्थी 'वेदाश्वपति' से जानते हैं कि अगला सप्ताह सभी 1 से 9 मूलांक तक के जातकों के लिए कैसा रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूलांक 1 (Mulank 1): इस सप्ताह विशेष ऊर्जा एवं ईश्वरीय शक्ति स्वयं में अनुभव करेंगे. नौकरी में पदोन्नति के प्रयास एवं प्रतियोगी परीक्षा में भाग्य साथ देगा. आपका अहंकार प्रेम संबंधों में दूरी का कारण बन सकता है. नर्वस सिस्टम से जुड़ी बीमारियों से परेशान रहेंगे. धूप में 5 मिनट रहना भी गंभीर बीमारी का कारण बन सकता है सावधान रहें.


शुभ रंग : लाल,  शुभ अंक : 3


मूलांक 2 (Mulank 2): कार्यक्षेत्र में आर्थिक लाभ एवं प्रशंसा प्राप्त करेंगे. परिवार के साथ संबंध मधुर होंगे. दक्षिण-पश्चिम दिशा से धन लाभ प्राप्त करेंगे. माता एवं पत्नी के स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें.


शुभ रंग : खाकी /भूरा, शुभ अंक : 5


मूलांक 3 (Mulank 3): पहले किये कर्म के कारण इस सप्ताह आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. यात्राओं से लाभ प्राप्त करेंगे. पुराने मित्रों से पुनः भेंट होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में अपने अहंकार के कारण दूसरों की भावनाओं एवं विचारों को अनदेखा करने के कारण विवाद होगा. पिता के स्वास्थ को लेकर सावधान रहें.


शुभ रंग : क्रीम, शुभ अंक :  6


मूलांक 4 (Mulank 4): इस सप्ताह यात्रा एवं भागदौड़ रहेगी. जिम्मेदारियों के बोझ से मन कुछ त्रस्त रहेगा. खर्चे अधिक होने से आर्थिक स्थिति कुछ बिगड़ सकती है. यात्रा करते समय नुकसान होने की संभावना है. वात-कफ जनित रोग परेशान करेंगे सावधान रहें.



शुभ रंग : केसरिया, शुभ अंक : 2


यह भी पढ़ें: Weekly Horoscope: वर्कप्‍लेस पर रहें सावधान, बॉस की रहेगी कड़ी नजर! जानें इस हफ्ते का राशिफल


मूलांक 5 (Mulank 5): इस सप्ताह खर्चे अधिक होने पर भी अपनी व्यवसायिक बुद्धि से अर्थ व्यवस्था को संभाल लेंगे. तनाव अधिक होने से ENT से जुड़ी समस्या परेशान करेंगी. वैवाहिक जीवन एवं स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.


शुभ रंग : नेवी ब्लू, शुभ अंक : 1


मूलांक 6 (Mulank 6): इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में धन लाभ प्राप्त करेंगे परन्तु अपनी तीखी बोली के कारण अनावश्यक विवाद की संभावना है. वैवाहिक जीवन मधुर होगा. इस सप्ताह यात्रा करने के योग बन रहे हैं.


शुभ रंग : हल्का बैंगनी, शुभ अंक : 3


मूलांक 7 (Mulank 7): आपके आत्मविश्वास और तार्किक व्यवहार से कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारियों के प्रिय बनेंगे. परिवार में उत्साह का वातावरण रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. हृदय रोगों के प्रति सावधान रहें.


शुभ रंग : सफेद, शुभ अंक : 3


यह भी पढ़ें: Rahu Gochar 2022: पूरे एक साल तक इन लोगों पर मेहरबान रहेंगे 'राहु', देंगे तरक्‍की-पैसा समेत सब कुछ!


मूलांक 8 (Mulank 8): आपकी अत्यधिक श्रम करने की आदत के कारण स्वास्थ्य समस्या हो सकती है. वैवाहिक जीवन में उदासीनता अनुभव करेंगे. कार्यक्षेत्र में श्रम करने पर भी कोई लाभ होता नहीं दिखेगा. सप्ताह के अंत में शरीर और मन को आराम देने के लिए छोटी यात्रा पर जा सकते हैं.


शुभ रंग : लाल , शुभ अंक : 5


मूलांक 9 (Mulank 9): इस सप्ताह खरीदारी के कारण खर्चे अधिक होंगे. परिवार में अतिथि के आगमन से व्यस्तता रहेगी. पित्त दोष का कोप रहेगा तो वहीं कफ भी असंतुलित सा प्रतीत होता है.


शुभ रंग : सफेद    शुभ अंक :   1  


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)