Rahu Gochar 2022: पूरे एक साल तक इन लोगों पर मेहरबान रहेंगे 'राहु', देंगे तरक्‍की-पैसा समेत सब कुछ!
Advertisement

Rahu Gochar 2022: पूरे एक साल तक इन लोगों पर मेहरबान रहेंगे 'राहु', देंगे तरक्‍की-पैसा समेत सब कुछ!

Rahu Planet Transit 2022: राहु का राशि परिवर्तन बड़े बदलाव लाता है. यह करियर, व्‍यापार, आर्थिक स्थिति, सेहत, राजनीति का कारक है. हाल ही में मेष राशि में हुआ राहु गोचर 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ दिन लाया है. 

फाइल फोटो

Rahu Gochar in Aries 2022 effect on Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शनि के बाद सबसे धीमी चाल चलने वाले ग्रह राहु और केतु हैं. ये दोनों ग्रह डेढ़ साल में राशि बदलते हैं. इसके अलावा इनकी एक और खासियत है कि वे हमेशा वक्री चाल चलते हैं. बीते अप्रैल महीने में राहु ग्रह ने मेष राशि में प्रवेश किया है. राहु-केतु को छाया ग्रह कहा जाता है और इनका बुरा असर जीवन तबाह कर देता है, लेकिन ये शुभ फल भी देते हैं. इस बार का राहु गोचर भी 3 राशि वालों के लिए बहुत शुभ समय लेकर आएगा. जानते हैं कि राहु ग्रह किन राशि वालों पर 1 साल से ज्‍यादा समय तक मेहरबान रहेंगे. 

इनके लिए बेहद शुभ है राहु गोचर 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए राहु का गोचर कई सौगातें लेकर आया है. यह समय उन्‍हें करियर और आर्थिक स्थिति में बड़ा बूस्‍ट देगा. उनकी आय में तगड़ा इजाफा होगा. पैसे कमाने के नए तरीके मिलेंगे. खासतौर पर जो लोग व्‍यापार में हैं, उन लोगों के लिए तो यह समय सोना बरसाने वाला साबित होगा.  राजनीति में सक्रिय जातकों को भी बड़ा पद मिल सकता है. 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों को राहु का गोचर कामकाज के मामले में सबसे ज्‍यादा शुभ साबित होगा. जो लोग नौकरी में हैं, उन्‍हें बड़ा पद मिल सकता है. नई नौकरी मिल सकती है. प्रमोशन मिल सकता है. व्‍यापारियों को बड़ा लाभ मिल सकता है. निवेश से फायदा होगा. नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Astro Tips: क्‍या रात में नाखून काटने से आती है कंगाली? जानें वैज्ञानिक और धार्मिक कारण

मीन राशि: मीन राशि वालों को राहु का गोचर धन लाभ भी कराएगा. साथ ही लंबी यात्रा भी करवा सकता है. ये लोग कामकाज में तरक्‍की पाएंगे. कमाई बढ़ेगी. जो लोग राजनीति में एंट्री लेना चाहते हैं या बड़ा पद पाना चाहते हैं, उनका यह सपना पूरा होगा. कुल मिलाकर यह समय उन्‍हें हर लिहाज से खूब फायदा देगा.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news