यहां से खरीदे बच्चों के लिए बेस्ट स्टडी टेबल

क्या आप अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छी स्टडी टेबल की तलाश कर रहे हैं? यहां पर आप अपने बच्चों के लिए बेस्ट स्टडी टेबल की सूची देखें.

 

यहां से खरीदे बच्चों के लिए बेस्ट स्टडी टेबल

अगर आप अपने बच्चे का कमरा को सजा रहे हैं तो परफेक्ट स्टडी टेबल का भी होना जरूरी है. इसके बिना रूम अधूरा सा लगता है. अक्सर बच्चों को ड्राइंग करना बहुत पसंद होता है और जब वे परफेक्ट स्टडी टेबल पर ऐसा करते हैं तो बेहतर रिजल्ट देखने को मिलता है.
अगर आप आपने बच्चों के लिए स्टडी टेबल खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो यहां से आप परफेक्ट स्टडी टेबल को सेलेक्ट कर सकते हैं. यह टेबल बच्चों के कई तरह के काम में आता है, जैसे बच्चों को पढ़ाई करने के लिए, पेंटिंग और स्केचिंग के लिए बेस्ट रहता है.

Enigmatic Woodworks Foldable & Portable Wooden Study Table

fallback

Order Now

अगर आप आरामदायक स्टडी टेबल चाहते हैं तो Enigmatic Woodworks Foldable & Portable Wooden Study Table आपके काम आ सकता है. यह नया और सीधा डिजाइन के साथ आता है जो आपके किसी भी कमरे में आसानी से फिट हो जाएगा, यह छोटी जगह के लिए एकदम परफेक्ट है.

फीचर्स

इस टेबल की लंबाई 19 इंच, चौड़ाई 13 इंच  और ऊंचाई 9 इंच है और इसकी मोटाई तकरीबन 4 सेंटीमीटर है जो आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है.

इस टेबल में पूरी तरह से लकड़ी से बनाया गया है.

यह स्टडी टेबल हल्का है और इसे फोल्डेबल और पोर्टेबल बनाया गया है, जिससे आसानी से कहीं भी ले जा सकते है.

KIDOZ Wooden Foldable Study Table with Storage for Work

fallback

Order Now

यह टेबल आपके मन के मुताबिक रहने वाला है यानी कि आप इसे जिस तरह चाहे उस तरह रख सकते हैं. यह पढ़ाने, ऑफिस का काम करने जैसे कई कामों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. इसे आप कहीं भी, कभी भी सेट कर सकते हैं.

फीचर्स

इस टेबल को एक खास लकड़ी से बनाया गया है. इसके पोर्टेबल साइज के कारण इसे आसान से कहीं भी ले जाया जा सकता है. 

किडोज लकड़ी का यह स्टडी टेबल बच्चों की सुरक्षा के लिए गोल कोनों का साइज दिया गया है, यह टेबल आपके बच्चों के लिए आरामदायक है. 

इस टेबल की 28 सेमी ऊंचाई, 45.72 सेमी चौड़ाई और 30.48 सेमी मोटाई दी गई है. 

HAPPY BEAR Mini Study Table for Kids

fallback

Order Now

बच्चों की बढ़ती उम्र में के चलते इस टेबल को सेलेक्ट करना एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इसमें 3 लेवल की एडजेस्टेबल हाइट दी गई है. यह रैक्टेंगुलर साइज में आ रही है. इस टेबल को आप कई कलर में खरीद सकते हैं. यह 2 से 8 साल तक के बच्चों के लिए बेस्ट है. इन पर बैठकर बच्चे पढ़ाई और जरूरी काम भी कर सकते हैं.

फीचर्स

इसके हल्के वजन और पोर्टेबल डिजाइन के कारण इसे आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है.

यह 4 साल तक की आयु वाले बच्चों के लिए बेस्ट होता है.

इस टेबल का उपयोग पढ़ने, ड्राइंग या छोटे बच्चों के लिए भोजन करने के लिए किया जा सकता है.

RISEM INTERNATIONAL Study Table & Chair Set

fallback

Order Now

आपको ऐसा टेबल सेलेक्ट करना चाहिए जिसे आपका बच्चा प्राइमरी स्कूल से लेकर किशोरावस्था तक यूज कर सके. बच्चों की सोचने की क्षमता बहुत तेज होती है और वे आमतौर पर सभी चीज को जानने का प्रयास करते हैं. वे सिर्फ खिलौने, ड्राइंग, किताबें और कई चींजो को हाथों में लेकर खेलना और सीखना चाहते हैं.

फीचर्स​

यह टेबल डिजाइन में है. इसमें दो उपयोगी दराज हैं, जहां आप आसानी से बुक रख सकते हैं. 

टेबल में पॉलिश की गई सतहें चमकीली दिखाई देती हैं और प्रकाश को परवर्तित करती है.

अपने बच्चों के लिए परफेक्ट स्टडी टेबल सेलेक्ट करें.

कमरे के साइज के बारे में विचार करें- अपने बच्चों  के लिए स्टडी टेबल खरीदते समय सबसे पहले कमरे के साइज का ध्यान में रखें. खरीदने से पहले कमरे की जगह का माप लें और उसी के अनुसार टेबल को सेलेक्ट करें.

डिस्क्लेमर: यह एक स्पॉन्सर्ड आर्टिकल है. यह आर्टिकल पेड पब्लिकेशन है और इसमें IDPL की कोई पत्रकारिता/संपादकीय संबंधी कोई भागीदारी नहीं है. इसे लेकर IDPL किसी भी तरह की जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Trending news