20,000 रुपये से कम कीमत में खरीदें बेस्ट रसोई चिमनी

अगर आपके रसोई में भी डेली खाना पकाते समय धुआं भर जाता है तो किचन में चिमनी का होना बहुत जरूरी है. किचन चिमनी रसोई में हुए धुएं, गंदगी और जहरीली गैसों को बाहर निकालती है, जिससे खाना बनाना काफी आसान हो जाता हैं.

20,000 रुपये से कम कीमत में खरीदें बेस्ट रसोई चिमनी

अगर आपके रसोई में भी डेली खाना पकाते समय धुआं भर जाता हैं तो किचन में चिमनी का होना बहुत जरूरी है. किचन चिमनी रसोई में हुए धुएं, गंदगी और जहरीली गैसों को बाहर निकालती है जिससे खाना बनाना काफी आसान हो जाता हैं. किचन चिमनी न केवल रसोई की सफाई को बनाए रखती है, बल्कि स्वस्थ भोजन बनाने में सहायक होती है. किचन में चिमनी का प्रमुख उपयोग रसोई में होने वाले धुएं को रोकने के लिए किया जाता है. 

जब अपने किचन में मसाला वाला खाना बनाते है तो पूरा घर धुएं से भर जाता है जिसकी वजह से घर में रहना मुश्किल पड़ जाता है. इस सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आज हम आपके लिए कुछ अलग-अलग ब्रांड के बेस्ट किचन चिमनी लेकर आए हैं, जिससे किचन में धुआं नहीं होगा. 20,000 रुपये से कम दाम में बेस्ट रसोई चिमनी देखने के लिए निचे कई सारे ऑप्शन दिए गए है, जो फेमस ब्रांड के हाई क्वालिटी वाले ऑप्शन हैं.

फैबर बीएलडीसी ऑटो क्लीन चिमनी

fallback

Order Now

फैबर BLDC ऑटो क्लीन चिमनी स्लीक ब्लैक फिनिश में होती है. यह 1500 क्यूबिक मीटर प्रति घंटे की रफ्तार वाली सक्शन के साथ कैपेसिटी से लैस के साथ आती है. यह चिमनी 9-स्पीड टच और जेस्चर कंट्रोल, 240W BLDC मोटर और 2 LED लाइट्स के साथ आती है. यह फिल्टरलेस डिजाइन और मजबूत ब्लैक ग्लास और मेटल ब्लोअर के साथ आती है. इसकी कीमत सिर्फ 18,290 रुपये है. 

वंडरशेफ पावर एलीट चिमनी

fallback

Order Now

वंडरशेफ पावर एलीट बेस्ट किचन चिमनी घर में होने वाले धुएं और गंध से आपकी किचन को कोसों दूर रखेगी. इसकी सक्शन क्षमता 1050 मीटर प्रति घंटे की है और यह स्टेनलेस स्टील बैफल फिल्टर के साथ आती है. यह चिमनी स्लीक ब्लैक मैट फिनिश के साथ उच्च-ग्रेड पाउडर-कोटेड माइल्ड स्टील से बनी होती है और इसमें LED लाइट भी होती है. इसकी कीमत 5,999 रुपये है. इसका डिफरेंट लुक काफी स्टाइलिश और यूनीक है.

ग्लेन ऑटो-क्लीन फिल्टरलेस कर्व्ड ग्लास किचन चिमनी

fallback

Order Now

ग्लेन ऑटो-क्लीन फिल्टरलेस कर्व्ड ग्लास किचन चिमनी में टच कंट्रोल और मोशन सेंसर होते हैं. ऐसे में इसे आसानी से चालू किया जा सकता है. इसकी सक्शन क्षमता 1500 क्यूबिक मीटर प्रति घंटे है और इसमें 7 साल की मोटर वारंटी मिलती है. इसकी कीमत 14,999 रुपये है. यह ग्लेन चिमनी एंगुलर ग्लास के साथ आती है, जिससे आपके किचन को बहुत ही स्टाइलिश और मॉडर्न लुक मिलेगा.

वेंटेयर ऑटो क्लीन किचन चिमनी

fallback

Order Now

वेंटेयर ऑटो क्लीन किचन चिमनी ऑटो क्वीन के साथ आती है जिसमें ऑटो-क्लीन टेक्नोलॉजी वाली है. इसमें मोशन सेंसर भी मौजूद है. यह 1200 क्यूबिक मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सक्शन करने वाली है. इसकी कीमत 8,990 रुपये है. यह चिमनी आधुनिक रसोईघर के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इस किचन चिमनी को 4.2 स्टार की रेटिंग मिली है.

एलिका थर्मल सेंसर फिल्टरलेस ऑटो क्लीन एंगुलर किचन चिमनी

fallback

Order Now

इस एलिका चिमनी को हाई क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है, जो इसको बेहद मजबूत और टिकाऊ बनाती है. इस किचन चिमनी में थर्मल सेंसर होते हैं. इसकी सक्शन क्षमता 1350 क्यूबिक मीटर प्रति घंटे की रफ्तार वाली है और इसमें एलिका का फिल्टर रहित डिजाइन और एक स्लीक लुक होता है.  इसकी कीमत 15,190 रुपये है. आयल कलेक्टर फैक्टर खाना बनाते समय तेल को इकट्ठा करता है, जिससे रसोई गंदी नहीं होती है.

डिस्क्लेमर: यह एक स्पॉन्सर्ड आर्टिकल है. यह आर्टिकल पेड पब्लिकेशन है और इसमें IDPL की कोई पत्रकारिता/संपादकीय संबंधी कोई भागीदारी नहीं है. इसे लेकर IDPL किसी भी तरह की जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Trending news