कम बजट में बेस्ट RO वॉटर प्यूरीफायर

सभी तरह कि बीमारियों से बचाने और सबसे शुद्ध पानी देने वाले ब्रांडेड Water Purifier को बजट फ्रेंडली दाम में सेलेक्ट करें.

कम बजट में बेस्ट  RO वॉटर प्यूरीफायर

क्या आप भी घर में आने वाले गंदे पानी से परेशान हैं और घर में नया प्यूरीफायर खरीदने के लिए सोच रहे हैं. लेकिन मार्केट में कई ब्रांड आ चुके हैं और ऐसे में आप उलझन में पड़ सकते हैं. इस भ्रम को दूर करने के लिए हम आपके लिए वॉटर प्यूरीफायर की लिस्ट लेकर आए हैं जिसमें से आप बेहतर ऑप्शन सेलेक्ट कर सकते हैं. 

Aquaguard Delight NXT

fallback

Order Now

एक्वागार्ड ब्रांड का यह वाटर प्यूरीफायर पानी को 9 स्टेज में साफ और शुद्ध करता है. इसमें RO+UV+UF+MC की खास फिल्टर टेक्नोलॉजी दी गई है, जो पानी में मौजूद सारे बैक्टीरिया और वायरस को खत्म कर देता है. RO मेम्ब्रेन सीसा और पारा जैसे दूषित पदार्थों को हटाने का काम करता है. वहीं UV प्यूरीफिकेशन e-boiling टेक्नोलॉजी से पानी को 20 मिनट तक उबले हुए पानी जितना शुद्ध करता है. 

इसमें आपको पूरे 6,000 लीटर की क्षमता वाला पानी का टैंक मिल रहा है. इसमें 1 साल की मुफ्त वारंटी और कॉम्प्लीमेंट्री इंस्टॉलेशन का लाभ उठा सकते हैं.

AQUA D PURE 4 in 1 Copper RO Water Purifier

fallback

Order Now

यह वॉटर प्यूरीफायर 95% से 98% TDS को हटाता है, जिससे पूरी तरह शुद्ध पानी मिलता है. 100% नेचुरल वॉटर, फुली ऑटोमेटिक ऑपरेशन, मल्टी स्टेज प्यूरीफिकेशन, वॉटर लेवल इंडिकेशन, पुश फिट कंपोनेंट लीक प्रूफ परफॉर्मेंस जैसे फीचर्स के साथ आता है. एक्वा डी प्योर वाटर प्यूरीफायर ऑटोमेटिक टेक्नोलॉजी के साथ आता है. ब्लैक और गोल्डन कलर में आने वाला यह Ro Water Purifier  आपकी किचन की शोभा बढ़ा देता है. यह RO 12 लीटर कैपेसिटी के साथ आता है जो आपके परिवार के लिए एकदम परफेक्ट है.

HUL Pureit Eco Water Saver Mineral RO

fallback

Order Now

यह पानी को फिल्टर करने पर 60% पानी की सेविंग करता है. यह प्यूरीफायर 10 लीटर कैपेसिटी के साथ ब्लैक कलर में आता है. इसमें RO+UV+MF जैसे फीचर्स मिलते है.  यह 6000 लीटर तक लंबा फिल्टर लाइफ देता है जो आम RO प्यूरीफायर की तुलना में दोगुना होता है. इसे बेस्ट RO की लिस्ट में शामिल किया गया है. इसके साथ स्मार्ट सेंसर यह 15 दिन पहले से ही आपको फिल्टर बदलने की जरूरी सूचना अलर्ट करता है और इसकी TDS क्षमता 2000 PPM तक है.

Urban Company Native 

fallback

Order Now

अर्बन कंपनी नेटिव एम2 मॉडल, यह प्यूरीफायर यूजर्स के दिलों में राज कर रहा है. इसमें 10 स्टेज वॉटर प्यूरीफिकेशन शामिल किया गया है, जिसमें यूवी, कॉपर चार्ज फिल्टर और अल्कालाइन और जरूरी मिनरल्स पानी में फिल्टर के दौरान शामिल करता है. इसकी US FDA सर्टिफाइड 99.99% पानी से खतरनाक बैक्टीरिया, वायरस को खत्म करती है और पानी को स्वच्छ और साफ बनाती है.

अर्बन नेटिव कंपनी फिल्टर टैंकर में लगातार UV लाइट के साथ पानी को सुरक्षा प्रदान करता है, यह रोगाणुओं, बैक्टीरिया और वायरस को खत्म कर देता है और मिनरल्स, शुद्ध और सुरक्षित RO पानी प्रदान करने के लिए 24X7 एक्टिव रहता है. यह बिजली की बचत के लिए बेस्ट ऑप्शन माना जाता है. 

Livpure GLO PRO

fallback

Order Now

लिवप्योर ग्लो प्रो प्लस में शामिल है 7 स्टेज की प्यूरीफिकेशन, जिसमें सेडिमेंट फिल्टर, प्री-एक्टिवेटेड कार्बन एब्जॉर्बर, एंटी-स्केलेंट कार्ट्रिज, RO मेम्ब्रेन, यूवी कीटाणुशोधन, अल्ट्रा फिल्टरेशन, सिल्वर इंप्रेग्नेटेड पोस्ट कार्बन फिल्टर आदि शामिल हैं. पानी को शुद्ध करने के लिए इन सभी स्टेज से गुजरना पड़ता है, जिससे पीनी फिर पीने योग्य हो जाता है.

पोस्ट-कार्बन फिल्टर यह पानी के गंध को हटाकर उसे पहले से बेहतर और मीठा बनाता है. यह 1 साल की वारंटी के साथ आता है और यह 7 लीटर क्षमता वाला है. इसको किचन में लगाने से यह उसकी शोभा बढ़ा देता.  Livpure GLO PRO++ आपको हर बार शुद्ध, स्वच्छ और बेहतर स्वाद वाला पानी देने के लिए तैयार है.

V-Guard Zenora RO UF Water Purifier 

fallback

Order Now

वी-गार्ड जेनोरा डिजाइन अपनी आरओ मेम्ब्रेन टेक्नोलॉजी में जाना जाता है. यह प्यूरीफायर 7 स्टेज में पानी को शुद्ध कर पीने योग्य बनाता है. यह भारतीय जल आपूर्ति में आमतौर पर पाई जाने वाली अशुद्धियों को कई स्टेज में प्यूरीफाई करता है.

डिस्क्लेमर: यह एक स्पॉन्सर्ड आर्टिकल है. यह आर्टिकल पेड पब्लिकेशन है और इसमें IDPL की कोई पत्रकारिता/संपादकीय संबंधी कोई भागीदारी नहीं है. इसे लेकर IDPL किसी भी तरह की जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Trending news