Asia Cup: बाबर आजम ने जो चाहा, वही मिल गया... टॉस हारने के बाद PAK कप्तान ने कही यह बड़ी बात
Advertisement
trendingNow11332320

Asia Cup: बाबर आजम ने जो चाहा, वही मिल गया... टॉस हारने के बाद PAK कप्तान ने कही यह बड़ी बात

Asia Cup 2022: शारजाह में पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप-2022 के मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान निजाकत खान ने शुक्रवार को टॉस जीता. पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्योता मिला. इस मैच के लिए दोनों ही टीमों की प्लेइंग-XI में कोई बदलाव नहीं किया गया.

Babar Azam (Twitter)

Asia Cup-2022, Pakistan vs Hong Kong: एशिया कप में पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच कड़े मुकाबले की उम्मीद है. शारजाह में शुक्रवार को हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान निजाकत खान ने टॉस जीता और पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हालांकि टॉस हारने के बावजूद निराश नहीं बल्कि खुश दिखे. उन्होंने कहा कि उनकी टीम भी पहले बल्लेबाजी करना चाहती थी. बाबर ने साथ ही भारत के खिलाफ पिछले मुकाबले पर भी बात की. इस मुकाबले को जीतने वाली टीम सुपर-4 का टिकट कटा लेगी.

टॉस हारकर क्या बोले बाबर?

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस हारने के बाद कहा, 'हम भी इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे. हमारी कोशिश है कि बोर्ड पर रन टांग दें और विरोधी टीम पर दबाव बनाएं. हर मैच एक नया मुकाबला होता है. भारत के खिलाफ (पिछला मैच) काफी कड़ा रहा. कोशिश है कि अच्छा प्रदर्शन करें. प्लेइंग-XI में कोई बदलाव नहीं है.' दुबई में खेले गए पिछले मैच में पाकिस्तान को रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही टीम इंडिया ने 5 विकेट से हराया था.

निजाकत बोले- स्पिन पर भरोसा

हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान निजाकत खान ने टॉस जीतने के बाद कहा, 'हम लक्ष्य का पीछा करने में काफी अच्छे हैं. इसलिए पहले गेंदबाजी का फैसला किया. हम पूरी कोशिश करेंगे कि अपनी रणनीति पर अमल कर पाएं. हॉन्ग कॉन्ग में हम धीमे विकेट पर खेलते हैं. शारजाह में भी कुछ ऐसा ही है. हमें स्पिनरों पर भरोसा है. हमारे पास एक बेहतर प्लान है. प्लेइंग-XI में भी कोई बदलाव नहीं है.'

सुपर-4 की तीन टीम सामने

एशिया कप में भारत ने अपने दोनों मैच जीतकर 4 अंक हासिल किए हैं और टीम अभी 2 मैचों में 4 अंकों के साथ ग्रुप-ए में टॉप पर है. ग्रुप में पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग अन्य 2 टीमें हैं. दोनों ही टीमों को भारत ने शिकस्त दी है. अब पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबले को जो भी टीम जीतेगी, अंकतालिका में नंबर-2 पर पहुंचेगी. फिर सुपर-4 में भारतीय टीम की भिड़ंत 4 सितंबर, रविवार को उसी टीम से होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news