Cheteshwar Pujara: पुजारा का 'स्पेशल फैन' के साथ वीडियो हुआ वायरल, इंग्लैंड में ठोक चुके हैं 3 शतक
Advertisement
trendingNow11172473

Cheteshwar Pujara: पुजारा का 'स्पेशल फैन' के साथ वीडियो हुआ वायरल, इंग्लैंड में ठोक चुके हैं 3 शतक

Cheteshwar Pujara: चेतेश्वर पुजारा इस समय बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह इंग्लैंड में तीन शतक ठोक चुके हैं, जिसमें दो दोहरे शतक शामिल हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Instagram

Cheteshwar Pujara: सारी दुनिया पर इस समय आईपीएल (IPL) का खुमार छाया हुआ है, लेकिन भारत के धाकड़ बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा आईपीएल से दूर इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं. पुजारा इंग्लैंड में जमकर रन बना रहे हैं, जहां उन्होंने अभी तक सिर्फ तीन मैच खेले हैं और दो दोहरे शतक के बाद एक शतक भी जमाया है.

वायरल हो रहा ये वीडियो 

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) हमेशा से ही अपनी क्लासिक बैटिंग के लिए फेमस रहे हैं. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो किसी भी विरोध टीम को धराशायी कर सके. पुजारा का मैच देखने के लिए उनकी वाइफ पूजा पुजारा और बेटी अदिति भी इंग्लैंड गईं हैं. मैच के बाद पुजारा और उनकी बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पुजारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है और उन्होंने लिखा कि मैदान पर अच्छे दिन के बाद अदिति के हाई-फाइव से बेहतर कुछ नहीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cheteshwar Pujara (@cheteshwar_pujara)

इंग्लैंड में ठोके तीन शतक 

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने इंग्लैंड में पांच पारियों में 3 शतक जड़े हैं. पुजारा ने इस दौरान ससेक्स के साथ अपने डेब्यू मैच में 6 और नाबाद 201 रन बनाए थे, जिससे टीम ने डर्बीशर के खिलाफ फॉलोऑन मिलने के बाद मैच ड्रॉ कराया था. पुजारा ने इसके बाद वॉस्टरशर के खिलाफ 109 और 12 रन की पारियां खेली थी. इस मैच में हालांकि उनकी टीम को 34 रन से हार का सामना करना पड़ा था. डरहम के खिलाफ काउंटी चैम्पियनशिप के दूसरे डिवीजन के इस चार दिवसीय मैच में पुजारा शनिवार को 334 गेंद में 203 रन बनाकर आउट हुए.

टीम इंडिया में कर सकते हैं वापसी 

चेतेश्वर पुजारा को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. अब उनका बल्ला जमकर बोल रहा है. ऐसे में इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं. पुजारा ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. 

Trending news