अब सुपरस्टार Allu Arjun के रूप में David Warner, पत्नी ने हैरान होकर किया ये कमेंट
Advertisement

अब सुपरस्टार Allu Arjun के रूप में David Warner, पत्नी ने हैरान होकर किया ये कमेंट

ऑस्ट्रेलिया के ताबड़तोड़ ओपनिंग बल्लेबाज David Warner सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार वॉर्नर ने साउथ के सुपरस्टार Allu Arjun के रूप को कॉपी  किया है.

फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के ताबड़तोड़ ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वॉर्नर अक्सर कई तरह की वीडिय क्लिप एडिट करके सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. इस बार वॉर्नर ने साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के रूप को कॉपी  किया है.   

  1. अल्लू अर्जुन के रूप में दिखे वॉर्नर 
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  3. वाइफ ने भी दिया रिएक्शन 

अल्लू अर्जुन के रूप में नजर आए वॉर्नर 

एक बार फिर सोशल मीडिया पर वॉर्नर (David Warner) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अभिनेता अल्लू अर्जुन को रिप्लेस करके उनके किरदार में नजर आए हैं. इस वीडियों में वॉर्नर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के रूप में फैंस को जमकर हंसा रहे हैं. वॉर्नर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'एक वीडियो और मेरे पास कई लाख से ज्यादा रिक्वेस्ट आ गईं,  क्या हम इस गाने को जानते हो? ये मेरे फेवरेट गानों में से एक है'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

वाइफ ने दिया ये रिएक्शन 

वॉर्नर (David Warner) की इस वीडियो पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने भी अपना रिएक्शन इस वीडियो पर दिया है. कैंडिस ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या तुम क्वारंटाइन में बोर हो रहे हो.' वॉर्नर ने भी अपनी पत्नी के कमेंट का जवाब  देते हुए कहा कि मुझे मालूम है तुमको कैसा लग रहा है. 14 दिन मेरे साथ रहने पर तुम भी परेशान हो जाती हो. इसलिए मैं खुद को क्रेजी कहता हूं.'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

डेविड वॉर्नर (David Warner) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी वॉर्नर कई सुपरस्टारों के रूप में देखे जा चुके हैं. बता दें कि आईपीएल- 2021 के स्थगित होने से ठीक पहले वॉर्नर के हाथों से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की कप्तानी छीन ली गई थी. वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को टीम का कप्तान बनाया गया था, जिसके बाद इस बात का खूब विरोध हुआ था.

Trending news