India vs Ireland: इस खिलाड़ी ने तूफानी शतक जमाकर रचा इतिहास, रोहित-राहुल के खास क्लब में हुआ शामिल
Advertisement

India vs Ireland: इस खिलाड़ी ने तूफानी शतक जमाकर रचा इतिहास, रोहित-राहुल के खास क्लब में हुआ शामिल

India vs Ireland: दीपक हुड्डा ने आयरलैंड के खिलाफ तूफानी शतक लगाया. उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया. 

File Photo

India vs Ireland: भारतीय टीम इस समय आयरलैंड के खिलाफ दूसरा टी20 मैच खेल रही है. इस मैच में भारत के एक स्टार खिलाड़ी ने बहुत ही तूफानी खेल दिखाया और अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया. दूसरे मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

दीपक हु्ड्डा ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में तूफानी खेल दिखाते हुए शानदार शतक जड़ा. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. हुड्डा ने 57 गेंदों में 104 रन बनाए हैं, जिसमें 9 चौके और 4 छक्के शामिल हैं. दीपक मैच में एक अलग ही अवतार में नजर आए. उन्होंने शुरुआत से आक्रामक बैटिंग जारी रखी. दीपक ने फिफ्टी सिर्फ 27 गेंदों में ही लगा दी. उनकी पारी की बदौलत ही भारतीय टीम हिमालय जितना बड़ा स्कोर खड़ा कर पाई. 

रोहित-राहुल के क्लब में शामिल 

दीपक हुड्डा टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाने वाले चौथे भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं. उनसे पहले रोहित शर्मा ने चार शतक, केएल राहुल ने 2 शतक और सुरेश रैना ने एक शतक लगाया है. नंबर तीन पर बैटिंग करते हुए दीपक हुड्डा ने मौके का भरपूर फायदा उठाया. उन्होंने शतक जड़कर अपने आलोचकों को करारा जबाव दिया है. 

बल्लेबाजों ने दिखाया दम 

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. ईशान किशन सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, लेकिन उसके बाद संजू सैमसन और दीपक हुड्डा ने आयरलैंड के बल्लेबाजों की जमकर खबर ली. संजू सैमसन ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंदों में 77 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव ने 15 रन और कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी 15 रनों की पारी खेली. हीं, दिनेश कार्तिक और हर्षल पटेल अपना खाता तक नहीं खोल पाए. 

 

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन:

संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई और उमरान मलिक.

Trending news