IPL Auction: आईपीएल ऑक्शन में प्लेयर खरीदते समय पंजाब किंग्स से हो गया 'ब्लंडर'? फ्रेंचाइजी ने किया खुलासा
Advertisement

IPL Auction: आईपीएल ऑक्शन में प्लेयर खरीदते समय पंजाब किंग्स से हो गया 'ब्लंडर'? फ्रेंचाइजी ने किया खुलासा

IPL 2024: आईपीएल 2024 के लिए दुबई में हुए मिनी ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने 'शशांक' नाम के खिलाड़ी को खरीदने पर सफाई दी है. बता दें कि ऐसी खबरें थीं कि फ्रेंचाइजी ने गलती से इस प्लेयर को खरीद लिया है. इसी पर फ्रेंचाइजी ने बयान जारी किया है. 

IPL Auction: आईपीएल ऑक्शन में प्लेयर खरीदते समय पंजाब किंग्स से हो गया 'ब्लंडर'? फ्रेंचाइजी ने किया खुलासा

Punjab Kings cleared 'Shashank' Confusion: पंजाब किंग्स ने बुधवार को साफ कर दिया कि दुबई में आईपीएल नीलामी के दौरान उन्होंने सही क्रिकेटर को अपने साथ जोड़ा है. बता दें कि इस तरह की खबरें सामने आ रही थीं कि नाम में कन्फ्यूजन के कारण उन्होंने ‘गलत’ खिलाड़ी के लिए बोली लगा दी. शशांक सिंह को नीलामी के अंतिम पलों में खरीदा गया, जब बाकी फ्रेंचाइजी अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों को 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर खरीदने की होड़ में थीं. 

20 लाख रुपये में पंजाब किंग्स ने खरीदा 

ऑक्शनर मल्लिका सागर ने जब शशांक के नाम लिया तो पंजाब किंग्स की को-ओनर प्रीति जिंटा ने तुरंत पैडल उठाकर बोली लगा दी. कोई और फ्रेंचाइजी इस खिलाड़ी को खरीदने की रेस में शामिल नहीं हुई, जिसके जिसके चलते 20 लाख के बेस प्राइस पर पंजाब किंग्स ने इस क्रिकेटर को अपने स्कॉड से जोड़ लिया. खबरें ऐसी आ रही थीं कि फ्रेंचाइजी ने बाद में 'महसूस' किया कि उन्होंने गलती कर दी है और बोली वापस लेने के लिए ऑक्शनर से संपर्क किया. 

पंजाब किंग्स ने दी सफाई

पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने सफाई देते हुए लिखा, 'मीडिया ने शशांक सिंह के बारे में लिखा है कि पंजाब किंग्स ने उन्हें गलती से खरीद लिया. पंजाब किंग्स स्पष्ट करना चाहता है कि यह खिलाड़ी हमेशा उन खिलाड़ियों की सूची में शामिल था, जिन पर हमें बोली लगानी थी.' उन्होंने आगे कहा, 'कन्फ्यूजन इसलिए था, क्योंकि लिस्ट में एक ही नाम के दो खिलाड़ी थे. हमें उसे अपने साथ जोड़ने की खुशी है और उसे हमारी सफलता में योगदान देते हुए देखते हैं.' 

2022 में हैदराबाद से खेल चुके हैं शशांक 

पंजाब किंग्स के एक अधिकारी ने पीटीआई से बुधवार को कहा कि सही खिलाड़ी चुना गया है. फ्रेंचाइजी की पिछले कुछ समय से उन पर नजरें थी. अधिकारी ने कहा, 'हमने सही खिलाड़ी को चुना है. पिछले कुछ समय से हम उस पर नजर रखे हुए थे. वह छत्तीसगढ़ का 32 साल का खिलाड़ी है जो 2022 सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला था. खबरों में इसी नाम के 19 साल के क्रिकेटर के साथ कन्यूजन हो रहा है.'

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news