सोशल मीडिया पर फैंस का शिकार बना '3D प्लेयर', बोले- बैट से ज्यादा चलता है इसका मुंह
Advertisement

सोशल मीडिया पर फैंस का शिकार बना '3D प्लेयर', बोले- बैट से ज्यादा चलता है इसका मुंह

भारत के ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) आज कल अपने बयानों के चलते काफी खबरों में बने हुए हैं. लेकिन अब उन्हें फैंस ने जमकर ट्रोल किया है. 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत के ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) आज कल अपने बयानों के चलते काफी खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में शंकर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज जैक्स कैलिस या ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर शेन वॉटसन की तरह बन सकते हैं. लेकिन अब उनके इस बयान के बाद उन्हें फैंस ने जमकर ट्रोल किया है. 

  1. विजय शंकर ने फिर दिया बड़ा बयान
  2. कहा- मैं कैलिस और वॉटसन जैसा बन सकता हूं
  3. लोगों ने कर दिया ट्रोल 

शंकर ने कही ये बात 

विजय शंकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं जैक्स कैलिस या शेन वॉटसन जैसा बनना चाहता हूं. वो या तो पारी की शुरुआत करते हैं या नंबर 3 पर आते करते हैं और इसके साथ वो गेंदबाजी भी करते हैं. यह कोई मजबूरी नहीं है कि किसी ऑलराउंडर को नंबर 6 या 7 पर ही बल्लेबाजी करनी पड़े. अगर मैं टॉप पर आकर रन बना सकता हूं और विकेट ले सकता हूं, तो यह टीम के लिए भी अच्छा है.'

लोगों ने कर दिया ट्रोल 

शंकर के इस बयान के बाद सोशल मीडियो पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों ने तरह-तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल कर के उनका मजाक उड़ाया है. 

 

 

 

 

जगह ना मिलने से निराश हैं शंकर 

विजय शंकर (Vijay Shankar) 2019 विश्‍व कप में टीम इंडिया का हिस्‍सा थे. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में अपनी पहली ही गेंद पर विकेट झटक लिया था. लेकिन चोट के बाद वो टूर्नामेंट के बीच से हट गए थे. शंकर ने आगे कहा, निश्चित है कि जिसने भी एक बार देश का प्रतिनिधित्‍व किया, वो दोबारा खेलना पसंद करेगा. जब मैंने अच्‍छे रन बनाए और इसके बावजदू मुझे मौका नहीं दिया गया तो इससे निराशा जरूर हुई.'

Trending news