IND vs PAK: 'भारत के खिलाफ मिली हार पचाने वाली नहीं', अपनी टीम पर ही इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उतारा गुस्सा
Advertisement
trendingNow11411421

IND vs PAK: 'भारत के खिलाफ मिली हार पचाने वाली नहीं', अपनी टीम पर ही इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उतारा गुस्सा

India vs Pakistan: भारतीय टीम ने धमाकेदार अंदाज में पाकिस्तान को पहले मैच में 4 विकेट से पटखनी दी. अब इसके बाद पाकिस्तान के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद ने हार पर बड़ी बात कही है. 

Twitter

India vs Pakistan ICC T20 World Cup 2022: भारत ने पाकिस्तानी टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले मैच में 4 विकेट से हरा दिया. हार के बाद पाकिस्तानी टीम की तरफ आलोचना हो रही है. अब पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद ने भी भारत से मिली हार पर बड़ी बात कही है. उन्होंने टीम इंडिया के खिलाफ शानदार शतक लगाया था. 

इफ्तिखार अहमद ने कही ये बात 

पाकिस्तानी बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद ने कहा, 'यह आसानी से पचाने वाली हार नहीं है. खिलाड़ी बहुत निराश हैं लेकिन कप्तान (बाबर आजम) और कोच ने जिस तरह टीम का मनोबल उठाया वह अद्भुत है. संदेश स्पष्ट है कि यह पहला मैच था और अब आगे बढ़ने जा समय है. हमारे पास कुछ और मैच भी हैं.'

ऑस्ट्रेलिया में हैं उछाल वाली पिचें 

पर्थ की उछाल वाली तेज पिच पर गेंदबाजी करने को लेकर इफ्तिखार अहमद ने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया में उछाल वाली पिचें हैं. हमने इन पिचों के लिए काफी मेहनत की है. हारिस राउफ मुख्य स्ट्राइक गेंदबाज हैं और हम उनसे काफी उम्मीद रखते हैं.'

हार नहीं है पचाने वाली 

पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद का कहना है कि उनकी टीम भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप के सुपर-12 मुकाबले में आखिरी गेंद पर मिली हार को अब तक पचा नहीं पाई है, क्योंकि यह आसानी से पचाने वाली हार नहीं थी. भारत की रन मशीन विराट कोहली ने मात्र 53 गेंदों पर 82 रन बनाकर भारत को पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में चार विकेट से जीत दिलाई थी.

(इनपुट: आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news