IND vs ENG: बाउंड्री के पास Chris Jordan और Jason Roy ने लपका शानदार कैच, हैरान रह गए Suryakumar Yadav
Advertisement

IND vs ENG: बाउंड्री के पास Chris Jordan और Jason Roy ने लपका शानदार कैच, हैरान रह गए Suryakumar Yadav

अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5वें टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को आउट करने में क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) ने जो सूझबूझ दिखाई है वो काबिल-ए-तारीफ. भले ही तकनीकी रूप ये कैच जेसन रॉय (Jason Roy) के खाते में गया लेकिन जॉर्डन के बिना ये मुमकिन नहीं था.

क्रिस जॉर्डन (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में शानदार फील्डिंग का नजारा देखने को मिला. इंग्लिश क्रिकेटर क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) और जेसन रॉय (Jason Roy) ने मिलकर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का शानदार कैच लपका. 

  1. क्रिस जॉर्डन ने किया करिश्मा
  2. सूर्यकुमार 32 रन बनाकर आउट
  3. जेसन रॉय की यादगार मुस्कान

जॉर्डन का कमाल

आदिल राशिद (Adil Rashid) ने जब 14वें ओवर की दूसरी गेंद फेंकी तो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बाउंड्री की तरफ हिट कर दिया. क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) ने दौड़कर कैच पकड़ा, लेकिन उन्हें अहसास हुआ कि वो बॉल को लेकर बाउंड्री पार हो सकते हैं. जॉर्डन ने वहां मौजूद जेसन रॉय (Jason Roy) की तरफ तेजी से गेंद फेंका.

 

जेसन रॉय की वो Smile

क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) की सूझबूझ से जेसन रॉय (Jason Roy) कैच लपकने में कामयाब रहे. इस शानदार फील्डिंग के बाद रॉय मुस्कुराने से खुद को रोक नहीं पाए. उनकी ये स्माइल (Smile) देखने लायक थी.  इस तरह सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) 17 गेंदों में 32 रन बनाकर आउट हो गए. 

 

Trending news