Ind vs Eng: जीत के बाद भारत के लिए बुरी खबर, Team India पर लिया गया ये बड़ा एक्शन

India fined for slow over rate: मेजबान भारत ने रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर पांच मैचों की टी20 सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है. दोनों टीमों के बीच तीसरा टी20 मैच मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाएगा.

Ind vs Eng: जीत के बाद भारत के लिए बुरी खबर, Team India पर लिया गया ये बड़ा एक्शन
India fined for slow over rate (Photo- Twitter)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से धमाकेदार जीत के बावजूद टीम इंडिया (Team India) के लिए एक बुरी खबर आई है. दरअसल, ICC ने रविवार को मोटेरा के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में स्लो ओवर रेट को लेकर टीम इंडिया पर 20 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया है.

टीम इंडिया पर लगा जुर्माना 

भारतीय टीम (Team India) को मैच के दौरान निर्धारित समय से एक ओवर कम फेंकने का दोषी पाया गया और फिर इसके बाद मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने उनपर जुर्माना लगाया. ICC ने एक बयान में कहा कि भारत को ICC की आचार संहिता के 2.22 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है. इसलिए उनके खिलाड़ियों पर मैच फीस का 20 फीसदी जुर्माना लगाया जाता है.

दूसरे टी20 में भारत को मिली थी जीत 

ICC ने आगे कहा कि कोहली ने अपनी गलती और जुर्माने की राशि को स्वीकार कर लिया है और इसलिए अब उनके खिलाफ औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं है. मैदानी अंपायर अनिल चौधरी और केएन अनंतापदमनाभन तथा थर्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने भारतीय टीम पर यह आरोप लगाया था. मेजबान भारत ने रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की टी20 सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है. दोनों टीमों के बीच तीसरा टी20 मैच मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाएगा.

 

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.