IND vs BAN: रोहित शर्मा ने पहला वनडे हारने के बाद सुधारी गलती! इस मैच विनर को दिया प्लेइंग-XI में मौका
topStories1hindi1474208

IND vs BAN: रोहित शर्मा ने पहला वनडे हारने के बाद सुधारी गलती! इस मैच विनर को दिया प्लेइंग-XI में मौका

IND vs BAN 2nd ODI: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे में प्लेइंग-XI में दो बदलाव किए. ढाका के शेरे बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में यह मुकाबला भारत के लिए 'करो या मरो' की तरह है.

IND vs BAN: रोहित शर्मा ने पहला वनडे हारने के बाद सुधारी गलती! इस मैच विनर को दिया प्लेइंग-XI में मौका

IND vs BAN 2nd ODI Playing XI: भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में हार मिली. ढाका के शेरे बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को सीरीज के दूसरे वनडे के लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग-XI ही बदल दी. वहीं, बांग्लादेश की कमान संभाल रहे लिटन दास ने भी प्लेइंग-XI में बदलाव की जानकारी दी. रोहित ने प्लेइंग-XI से ऐसे स्पिनर को बाहर किया जो पिछले मैच में फ्लॉप साबित हुआ था.

बांग्लादेश ने जीता टॉस

बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने सीरीज के दूसरे वनडे में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग-XI में दो बदलावों की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि ऑलराउंडर अक्षर पटेल को शाहबाज अहमद की जगह प्लेइंग-XI में शामिल किया गया है. शाहबाज अहमद ने पिछले वनडे में  9 ओवर में 39 रन लुटाए थे. वह कोई विकेट भी नहीं ले पाए थे.

अक्षर पटेल को मौका

गुजरात के 28 साल के अक्षर पटेल के पास इस मैच से पहले तक 44 वनडे खेलने का अनुभव है. उन्होंने वनडे इंटरनेशनल फॉर्मेट में कुल 53 विकेट लिए हैं. वह 6 टेस्ट और 37 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेल चुके हैं.  रोहित ने कहा, 'हमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा और उम्मीद करता हूं कि पहले गेंदबाजी करते हुए हम उन्हें कम स्कोर पर रोक सकते हैं.' बांग्लादेश की प्लेइंग-XI में नासुम अहमद को हसन महमूद की जगह प्लेइंग-XI में मौका दिया गया.

इस मैच के लिए भारत की प्लेइंग-XI : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक

बांग्लादेश (प्लेइंग-XI) : नजमुल हसन शंतो, लिटन दास (कप्तान), अनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नासुम अहमद, इबादत हुसैन और मुस्तफिजुर रहमान

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news