IND vs BAN, 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर से 23 सितंबर तक चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों देशों के बीच ये टेस्ट मैच सुबह 9:30 बजे से खेला जाएगा. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में बड़ा फैसला लेते हुए एक घातक बल्लेबाज की टेस्ट टीम में एंट्री करवा सकते हैं. ये खतरनाक बल्लेबाज युवराज सिंह की तरह बैटिंग करता है. इस खूंखार बल्लेबाज की बैटिंग देख विरोधी टीम के गेंदबाज भी मानों रहम की भीख मांगने लगते हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टेस्ट टीम में रोहित कराएंगे इस खूंखार प्लेयर की एंट्री!


बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के लिए कप्तान रोहित शर्मा टेस्ट टीम में खूंखार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की एंट्री करवा सकते हैं. भारतीय पिचों पर स्पिनरों के खिलाफ सूर्यकुमार यादव की तकनीक गजब की है. सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में एक्स-फैक्टर की कमी को पूरा कर सकते हैं. सूर्यकुमार यादव टेस्ट क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ने की काबिलियत रखते हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में इस बल्लेबाज के गजब के रिकॉर्ड्स हैं. सूर्यकुमार यादव ने 82 फर्स्ट क्लास मैचों में 5628 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 14 शतक और 29 अर्धशतक ठोके हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव का बेस्ट स्कोर 200 रन है. 


युवराज की तरह करता है बैटिंग


सूर्यकुमार यादव की बलबाजी में युवराज सिंह की झलक देखने को मिलती है. सूर्यकुमार यादव तलवार की तरह बल्ला चलाते हैं और बेरहमी से गेंदबाजों के धागे खोलकर रख देते हैं. सूर्यकुमार यादव 360 डिग्री बल्लेबाज हैं, जो मैदान के चारों तरफ चौके और छक्कों की बरसात कर रन बटोरने में माहिर हैं. चयन समिति सूर्यकुमार यादव को नजरअंदाज नहीं कर सकती, इसलिए उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए मौका दिया जा सकता है. सूर्यकुमार यादव के पास पारी को संभालने और साथ ही मैच फिनिश करने की दोहरी काबिलियत है. पिछले कुछ समय में सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया में अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी टीम को धराशाई कर सके. 


बड़ी-बड़ी पार्टनरशिप बनाने में माहिर 


सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी का कोई मुकाबला ही नहीं है. सूर्यकुमार यादव जितने तरह के शॉट खेलते हैं, ये एबी डिविलियर्स अपने समय में किया करते थे. सूर्यकुमार यादव को भारत का एबी डिविलियर्स कहा जाता है. सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज टेस्ट क्रिकेट में बड़ी-बड़ी पार्टनरशिप बनाने में भी मदद कर सकता है. सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए 71 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 42.67 की औसत और 168.65 की स्ट्राइक रेट से 2432 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव ने टी20 इंटरनेशनल में 4 शतक और 20 अर्धशतक जड़े हैं. सूर्यकुमार यादव ने 37 वनडे मैचों में 25.77 की औसत से 773 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव ने वनडे में 4 अर्धशतक जड़े हैं. सूर्यकुमार यादव भारत के लिए एक टेस्ट मैच भी खेल चुके हैं. सूर्यकुमार यादव ने 9 फरवरी 2023 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में टेस्ट डेब्यू किया था.