IND vs BAN टेस्ट के बीच सैमसन ने भरी हुंकार, बल्ले से आई रनों की आंधी, रहम की भीख मांगने लगे सैनी और मुकेश कुमार
Advertisement
trendingNow12437849

IND vs BAN टेस्ट के बीच सैमसन ने भरी हुंकार, बल्ले से आई रनों की आंधी, रहम की भीख मांगने लगे सैनी और मुकेश कुमार

Duleep Trophy 2024: टीम इंडिया के स्टार संजू सैमसन को अक्सर किस्मत की मार पड़ती रहती है. व्हाइट बॉल क्रिकेट में सैमसन के साथ ड्रॉप और इन का गेम चलता रहता है. लेकिन अब उन्होंने भारत-बांग्लादेश टेस्ट के बीच बल्ले से रनों की बौछार कर हुंकार भर दी है. 

 

Sanju Samson

Sanju Samson Century: टीम इंडिया के स्टार संजू सैमसन को अक्सर किस्मत की मार पड़ती रहती है. व्हाइट बॉल क्रिकेट में सैमसन के साथ ड्रॉप और इन का गेम चलता रहता है. लेकिन अब उन्होंने भारत-बांग्लादेश टेस्ट के बीच बल्ले से रनों की बौछार कर हुंकार भर दी है. श्रेयस अय्यर से वापसी की उम्मीद थी लेकिन एक बार फिर अय्यर फ्लॉप नजर आए. उन्होंने बिना खाता खोले ही अपना विकेट दे दिया. 

टेस्ट में नहीं हुआ संजू का डेब्यू

संजू सैमसन का टेस्ट क्रिकेट में अभी तक डेब्यू नहीं हुआ है. वनडे में सैमसन के आंकड़े शानदार हैं लेकिन टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करने में नाकाम रहे. एक तरफ भारत-बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज हुआ तो दूसरी तरफ दलीप ट्रॉफी में सैमसन ने बल्ले से रनों की आंधी ला दी. उन्होंने टेस्ट को वनडे के अंदाज में खेला जिससे विरोधी टीम में टीम इंडिया के गेंदबाज नवदीप सैनी और मुकेश कुमार भी सैमसन के आगे संघर्ष करते नजर आए. 

ये भी पढ़ें.. IND vs BAN: 6 गेंद में 6 छक्के की ठानकर उतरे अश्विन, अनजाने में बना दिया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, विटोरी की बराबरी

सेंचुरी की दहलीज पर सैमसन

इंडिया बी और इंडिया डी के बीच मुकाबले में पहले ही दिन रोमांच नजर आया. इंडिया डी की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी. सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और केएस भरत ने अर्धशतक ठोक टीम को बेहतरीन शुरुआत दी. इसके बाद तीसरे नंबर पर रिकी भुई ने भी फिफ्टी ठोक दी. सभी की नजरें श्रेयस अय्यर पर थीं लेकिन अय्यर बिना खाता खोले ही आउट हो गए. बल्लेबाजी करने आए सैमसन ने गेंदबाजों को रिमांड पर लिया. उन्होंने पहले दिन ही 89 रन की बेहतरीन पारी खेली. 

सैमसन ने लगाए  10 चौके 

सैमसन ने 89 रन तक पहुंचने के लिए 10 चौके और 3 छक्के जमाए. उन्होंने 107.23 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की जो अक्सर वनडे में दिखाई देती है. पहले दिन के खेल तक संजू नाबाद रहे और शतक से महज 11 रन दूर हैं. इन बेहतरीन पारियों की बदौलत इंडिया डी ने पहले ही दिन 5 विकेट खोकर 300 का आंकड़ा पार कर लिया है. 

Trending news