Ind vs Eng: जडेजा की वापसी से इस खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा, रोहित दूसरे टी20 में करेंगे बाहर!
Advertisement
trendingNow11249988

Ind vs Eng: जडेजा की वापसी से इस खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा, रोहित दूसरे टी20 में करेंगे बाहर!

IND vs ENG 2nd T20: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में रवींद्र जडेजा प्लेइंग 11 का हिस्सा हो सकते हैं. उनके टीम में आने से एक खिलाड़ी के लिए टेंशन बढ़ने वाली है, ये खिलाड़ी टीम से बाहर भी हो सकता है. 

Photo (ICC)

IND vs ENG 2nd T20: टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की है. दूसरा टी20 मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम रहने वाला है. इस मैच में टीम इंडिया जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी, वहीं इंग्लैंड साीरीज में बने रहने के लिए इस मैच जीतने उतरेगी. टीम इंडिया की प्लेइंग XI में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं क्योंकि सीनियर खिलाड़ियों की टीम में वापसी हो गई है, इस लिस्ट में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का नाम भी शामिल है. 

जडेजा की टीम में होगी एंट्री 

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पहले टी20 में टीम के स्क्वाड का हिस्सा नहीं थे, लेकिन वे अब टीम के साथ जुड़ गए हैं. हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया था, वहीं टी20 वर्ल्ड कप में भी वे टीम की पहली पसंद रहने वाले हैं. ऐसे में दूसरे टी20 में उनका खेलना लगभग तय है. उनके टीम में आने से एक युवा ऑलराउंडर के लिए खतरा बढ़ने वाला है. ये खिलाड़ी कुछ खास खेल अभी तक दिखा भी नहीं सका है. 

इस खिलाड़ी की हो सकती है छुट्टी

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की वापसी के बाद ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) को बेंच पर बैठना पड़ सकता है. अक्षर पटेल पहले टी20 में टीम का हिस्सा थे, लेकिन उनका प्रदर्शन कुछ ज्यादा खास नहीं रहा था. वे पिछले कुछ मैचों से लगाातर फ्लॉप भी रहे हैं, ऐसे में रवींद्र जडेजा प्लेइंग XI में अक्षर पटेल की जगह शामिल किए जा सकते हैं.  

पहले टी20 में ऐसा रहा प्रदर्शन 

रोहित शर्मा ने पहले टी20 में सभी को चौंकाते हुए अक्षर पटेल (Axar Patel) को दिनेश कार्तिक से पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजा था. अक्षर पटेल ने 12 गेंदों का सामना भी किया था मगर वे 17 रन ही बना सके. वहीं गेंदबाजी में वे बिल्कुल फ्लॉप रहे. उन्होंने 2 ओर गेंदबाजी की और 11.50 की इकॉनमी से 23 रन खर्च किए. उन्हें इस मैच में एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ. 

इंग्लैंड के खिलाफ जड़ेजा की पारी

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट में 194 गेंदों में 13 चौकों की मदद से 104 रनों की पारी खेली थी. ये उनके टेस्ट करियर का तीसरा शतक था. इस पारी में उन्होंने ऋषभ पंत के साथ मिलकर 222 रनों की पार्टनरशिप भी की थी. वे पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थ, लेकिन उनकी इस पारी के बाद फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news