बेंगलुरु की पिच को लेकर कुलदीप यादव ने दिया बड़ा बयान, फैंस को सुनाई खुशखबरी
Advertisement
trendingNow12478745

बेंगलुरु की पिच को लेकर कुलदीप यादव ने दिया बड़ा बयान, फैंस को सुनाई खुशखबरी

IND vs NZ 1st Test: पिच से थोड़ा टर्न मिलने की बात करते हुए कलाई स्पिनर कुलदीप यादव ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में बल्लेबाजों पर भरोसा जताया कि वे दूसरी पारी अच्छी बढ़त हासिल करेंगे ताकि भारतीय स्पिनरों को प्रभाव डालने का मौका मिल सके.

बेंगलुरु की पिच को लेकर कुलदीप यादव ने दिया बड़ा बयान, फैंस को सुनाई खुशखबरी

IND vs NZ 1st Test: पिच से थोड़ा टर्न मिलने की बात करते हुए कलाई स्पिनर कुलदीप यादव ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में बल्लेबाजों पर भरोसा जताया कि वे दूसरी पारी अच्छी बढ़त हासिल करेंगे ताकि भारतीय स्पिनरों को प्रभाव डालने का मौका मिल सके. भारत ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट पर 231 रन बना लिए और अब भी न्यूजीलैंड से पहली पारी में 125 रन पीछे है.

कुलदीप यादव ने दिया बड़ा बयान

कुलदीप यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तो स्पिनरों को कुछ मदद मिल रही थी और उम्मीद है कि हमें पांचवें दिन और स्पिन मिलेगी, लेकिन इसके लिए बचाव करने के लिए हमें अच्छे स्कोर की जरूरत है. हमारे गेंदबाजी आक्रमण को देखते हुए हम चाहेंगे कि हम लक्ष्य प्रभावी रहे. हम अभी स्कोर की भविष्यवाणी नहीं कर सकते, क्योंकि हमें अभी भी बहुत बल्लेबाजी करनी है.’

फैंस को सुनाई खुशखबरी

कुलदीप यादव ने उम्मीद जताई कि 70 रन पर खेल रहे सरफराज खान शनिवार को इसें बड़े स्कोर में तब्दील करेंगे. उन्होंने कहा, ‘हम सभी ने उनका प्रदर्शन देखा, उन्होंने ईरानी ट्रॉफी के दौरान 200 रन बनाए. हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह यहां एक और शतक बनाएंगे. वह भारत के लिए खेल रहे हैं इसलिए जब तक रन बनते रहेंगे, उनकी तकनीक मायने नहीं रखती.’

सरफराज खान बनेंगे ब्रह्मास्त्र

कुलदीप यादव ने कहा, ‘हालांकि सरफराज खान स्पिनरों के खिलाफ अच्छी तकनीक से खेलते हैं. जिस तरह से वह बाएं हाथ के स्पिनरों का सामना कर रहे थे, उन्होंने न्यूजीलैंड को तेज गेंदबाजों को गेंदबाजी कराने पर मजबूर किया.’ बता दें कि सरफराज खान (नाबाद 70) और विराट कोहली (70) के बीच तीसरे विकेट के लिए 163 गेंद में 136 रन की साझेदारी के दम पर भारत ने तीन मैच की सीरीज के पहले टेस्ट के तीसरे दिन शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी दूसरी पारी को तीन विकेट पर 231 रन तक पहुंचा कर मजबूत वापसी की.

Trending news