IND vs SL: पहले टी20 में अपने इस जिगरी दोस्त को हर हाल में मौका देंगे कप्तान हार्दिक, श्रीलंका टीम को कर देगा तहस-नहस!
Advertisement
trendingNow11512905

IND vs SL: पहले टी20 में अपने इस जिगरी दोस्त को हर हाल में मौका देंगे कप्तान हार्दिक, श्रीलंका टीम को कर देगा तहस-नहस!

IND vs SL, 2023: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या हर हाल में अपने एक जिगरी दोस्त को मौका देंगे. कप्तान हार्दिक पांड्या का ये जिगरी दोस्त श्रीलंका टीम के लिए सबसे बड़ा काल साबित होगा. 

India vs Sri Lanka, 2023

India vs Sri Lanka, 2023: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या हर हाल में अपने एक जिगरी दोस्त को मौका देंगे. कप्तान हार्दिक पांड्या का ये जिगरी दोस्त श्रीलंका टीम के लिए सबसे बड़ा काल साबित होगा. पहले टी20 मैच में टीम इंडिया का ये खतरनाक खिलाड़ी श्रीलंका टीम को अकेले दम पर ही तहस-नहस कर देगा. 

पहले टी20 में अपने इस जिगरी दोस्त को हर हाल में मौका देंगे कप्तान हार्दिक

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में हार्दिक पांड्या का ये जिगरी दोस्त टीम इंडिया के लिए ब्रह्मास्त्र साबित हो सकता है. कप्तान हार्दिक पांड्या शुभमन गिल को बतौर ओपनर श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में किसी भी कीमत पर मौका देने को तैयार हैं. शुभमन गिल आज श्रीलंका के खिलाफ अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का आगाज कर सकते हैं. पहले टी20 मैच में शुभमन गिल विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के साथ ओपनिंग करने उतरेंगे. 

श्रीलंका टीम को कर देगा तहस-नहस!

हार्दिक पांड्या को युवा बल्लेबाज शुभमन गिल पर बहुत भरोसा है. शुभमन गिल आईपीएल में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस टीम के लिए ओपनिंग करते हैं. हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल के बीच बहुत गहरी दोस्ती है. पिछले साल आईपीएल 2022 में शुभमन गिल ने गुजरात टाइटंस के लिए ओपनिंग करते हुए 16 मैचों में कुल 483 रन बनाए थे. हार्दिक पांड्या अब भारत के टी20 कप्तान हैं. ऐसे में वह अपनी कप्तानी में अपने सबसे बड़े हथियार और जिगरी दोस्त को टी20 टीम में हर हाल में मौका देंगे. 

पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में खेलना तय माना जा रहा

शुभमन गिल के आईपीएल रिकॉर्ड्स की बात करें तो उन्होंने 74 IPL मैचों में 1900 रन बनाए हैं, जिसमें 14 अर्धशतक शामिल हैं. शुभमन गिल का आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में खेलना तय माना जा रहा है. ऐसे में ऋतुराज गायकवाड़ को पहले टी20 मैच में बेंच पर बैठना पड़ेगा. पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में शुभमन गिल के साथ ईशान किशन टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने उतरेंगे. नंबर 3 पर स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. नंबर 4 पर राहुल त्रिपाठी को मौका मिलेगा. वहीं, नंबर 5 पर कप्तान हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे.

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में ऐसी होगी भारत की प्लेइंग इलेवन! 

शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और हर्षल पटेल.

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के मुकाबले:

भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज 

पहला टी20 मैच, 3 जनवरी,  शाम 7.00 बजे, मुंबई  

दूसरा टी20 मैच, 5 जनवरी, शाम 7.00 बजे, पुणे

तीसरा टी20 मैच, 7 जनवरी, शाम 7.00 बजे, राजकोट

भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज

पहला वनडे मैच, 10 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, गुवाहाटी

दूसरा वनडे मैच, 12 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, कोलकाता

तीसरा वनडे मैच, 15 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, तिरुवनंतपुरम

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news