IND vs SL: विकेट लेने के बाद Ravindra Jadeja पर चढ़ा 'पुष्पा' का बुखार, फैंस का जीता दिल; देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11107737

IND vs SL: विकेट लेने के बाद Ravindra Jadeja पर चढ़ा 'पुष्पा' का बुखार, फैंस का जीता दिल; देखें VIDEO

India vs Sri Lanka: भारत ने पहले टी20 मैच में श्रीलंका को 62 रन से हरा दिया है.  इस मैच में रवींद्र जडेजा ने विकेट लेकर खास अंदाज में जश्न मनाया है. 

Twitter

लखनऊ: भारत ने पहले टी20 मैच में श्रीलंका टीम को 62 रन से हरा दिया है. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. उनके आगे श्रीलंका टीम कहीं टिक ही नहीं पाई. भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाया. श्रीलंका के खिलाफ विकेट लेने के बाद उनका जश्न मनाने का अंदाज जमकर वायरल हो रहा है.

  1. भारत ने जीता मैच 
  2. जडेजा ने खास अंदाज में मनाया जश्न 
  3. ईशान ने खेली आतिशी पारी 

जडेजा ने इस अंदाज में मनाया जश्न 

रवींद्र जडेजा ने 6 महीने के बाद भारतीय टीम में वापसी की थी. अपने बल्ले से उन्होंने 4 गेंदों में 3 रन बनाए, जिसके बाद उन्होंने गेंद से कमाल दिखाते हुए अपने चार ओवर के कोटे में 28 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. जडेजा ने 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांदीमल को ईशान किशन के हाथों स्टंप आउट कराया. इसके बाद विकेट लेने के बाद जडेजा ने पुष्पा स्टाइल में 'मैं झुकेगा नहीं' डायलॉग का सिग्नेचर एक्शन किया.

वायरल हो रहा वीडियो 

रवींद्र जडेजा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जडेजा के ऊपर पुष्पा लुक बहुत ही अच्छा लग रहा है. उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी में ये एक्शन बेहद सूट कर रहा है. इस वीडियो को फैंस के द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है. फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. रवींद्र जडेजा ने लंबे समय बाद भारतीय टीम में वापसी की है. उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में चोट लग गई थी. 

भारत ने शानदार तरीके से जीता मैच 

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम ने मैच शानदार तरीके से जीत लिया है. भारत के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. भारतीय ओपनर ईशान किशन ने आतिशी पारी खेली. उनकी बैटिंग देखकर विपक्षी गेंदबाजों ने दांतो तले उंगलियां दबा लीं, उन्होंने 89 रनों की पारी खेली. इसी वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला. अंत में श्रेयस अय्यर ने तूफानी पारी खेलते हुए भारत को 199 के स्कोर तक ले गए. उन्होंने 57 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा ने 44 रनों का योगदान दिया. वहीं, गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार ने कमाल करते हुए. पहली ही गेंद पर विकेट हासिल किया. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 9 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. 

Trending news