IND vs SL: सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया में नहीं दिया मौका, अब इस खिलाड़ी को मिली भारत छोड़ देने की सलाह
Advertisement

IND vs SL: सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया में नहीं दिया मौका, अब इस खिलाड़ी को मिली भारत छोड़ देने की सलाह

Team India: इस खिलाड़ी को श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी 2023 से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 और उसके बाद वनडे सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में मौका नहीं दिया गया है. इसके बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस ने इस खिलाड़ी के साथ हमदर्दी दिखाते हुए उसे भारत छोड़ देने की सलाह दी है.

Team India

IND vs SL 2023: टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को भारत छोड़ देने की सलाह दी गई है. दरअसल, इस खिलाड़ी को श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी 2023 से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 और उसके बाद वनडे सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में मौका नहीं दिया गया है. इसके बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस ने इस खिलाड़ी के साथ हमदर्दी दिखाते हुए उसे भारत छोड़ देने की सलाह दी है. सोशल मीडिया पर फैंस ने इस खिलाड़ी को आयरलैंड के लिए क्रिकेट खेलने के लिए कहा है.

सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया में नहीं दिया मौका

बता दें कि विस्फोटक ओपनर पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स लगातार दो साल से नजरअंदाज कर रहे हैं. लगभग हर सीरीज में पृथ्वी शॉ के नाम पर विचार ही नहीं किया जा रहा, जबकि इस धाकड़ क्रिकेटर की उम्र अभी सिर्फ 23 साल ही है. पिछले दो साल से पृथ्वी शॉ टेस्ट टीम से बाहर हैं. डेढ़ साल से भी ज्यादा समय से पृथ्वी शॉ को भारत की वनडे और टी20 टीम में मौका नहीं मिल रहा है. पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया में मौका नहीं दिए जाने से फैंस बेहद नाराज हैं और वह लगातार BCCI और सेलेक्टर्स को खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

अब इस खिलाड़ी को मिली भारत छोड़ देने की सलाह

पृथ्वी शॉ को श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में मौका नहीं दिए जाने से नाराज एक फैन ने कहा, 'डियर BCCI खिलाड़ियों के सेलेक्शन के लिए आपका क्या पैमाना है? पृथ्वी शॉ और संजू सैमसन कहां हैं? हमें वीरेंद्र सहवाग जैसा एक ओपनर चाहिए था, जो शुरुआत से ही फायर कर सके. सहवाग के संन्यास के बाद हमें पृथ्वी शॉ जैसा ओपनर सौभाग्य से मिला है.' एक अन्य फैन ने कहा, 'पृथ्वी शॉ अभी ट्रेंड भी नहीं कर रहा है. पृथ्वी शॉ भाई आप प्लीज आयरलैंड या फिर किसी और देश के लिए क्रिकेट खेलें. BCCI आपके लायक नहीं है.'

श्रीलंका के खिलाफ भारत की टी20 टीम: 

हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, मुकेश कुमार, शिवम मावी.

श्रीलंका के खिलाफ भारत की वनडे टीम: 

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह.  

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के मुकाबले:

भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज 

पहला टी20 मैच, 3 जनवरी,  शाम 7.00 बजे, मुंबई  

दूसरा टी20 मैच, 5 जनवरी, शाम 7.00 बजे, पुणे

तीसरा टी20 मैच, 7 जनवरी, शाम 7.00 बजे, राजकोट

भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज

पहला वनडे मैच, 10 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, गुवाहाटी

दूसरा वनडे मैच, 12 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, कोलकाता

तीसरा वनडे मैच, 15 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, तिरुवनंतपुरम

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news