IND vs WI: धवन हुए कोरोना संक्रमित! अब पहले वनडे में ये घातक बल्लेबाज करेगा रोहित के साथ ओपनिंग
Advertisement

IND vs WI: धवन हुए कोरोना संक्रमित! अब पहले वनडे में ये घातक बल्लेबाज करेगा रोहित के साथ ओपनिंग

IND vs WI: शिखर धवन और ऋतुराज गायकवाड़ के कोरोना संक्रमित होने के बाद कप्तान रोहित के सामने बड़ी मुसीबत इस बात को लेकर खड़ी हो गई है कि उनके साथ पहले वनडे में ओपनिंग कौन करेगा. बता दें कि केएल राहुल भी पहले वनडे से बाहर हैं.   

 

फोटो (file)

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 6 फरवरी को खेला जाएगा. इस सीरीज के  शुरू होने से ठीक पहले भारतीय टीम को तगड़े झटके लगे. दरअसल ऋतुराज गायकवाड़, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर कोरोना से संक्रमित हो गए और अब इन प्लेयर्स को सीरीज से बाहर होना पड़ा है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सामने बड़ी मुसीबत इस बात को लेकर खड़ी हो गई है कि उनके साथ पहले वनडे में ओपनिंग कौन करेगा. बता दें कि केएल राहुल (KL Rahul) भी पहले वनडे से बाहर हैं. 

  1. भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज
  2. ये खिलाड़ी करेगा रोहित के साथ ओपन
  3. धवन, गायकवाड़ हुए कोरोना संक्रमित

इस खिलाड़ी के साथ उतरेंगे रोहित

ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन, रिजर्व ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और केएल राहुल के पहले वनडे से बाहर होने के बाद कप्तान रोहित (Rohit Sharma) आखिर किसके साथ ओपनिंग करेंगे. हालांकि ये मुसीबत भी हल हो चुकी है. रोहित जिस खिलाड़ी के साथ पहले वनडे में पारी की शुरुआत करने वाले हैं उसका नाम है मयंक अग्रवाल. BCCI ने नया पैंतरा खेलते हुए अचानक मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को भारतीय टीम के साथ जोड़ा है. बीसीसीआई के इस कदम से ये साफ है कि रोहित के साथ पहले मैच में यही खिलाड़ी उतरने वाला है. 

ये स्टार खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव 

वेस्टइंडीज सीरीज से पहले ही स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन, सीएसके को अपने दम पर फाइनल जिताने वाले ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर और नवदीप सैनी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. ऐसे में भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और ऋतुराज गायकवाड़ अगर बाहर हो गए हैं. टीम इंडिया के लिए ये किसी भी सदमे से कम नहीं है. 

पूरी सीरीज से हो गए बाहर  

शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, नवदीप सैनी और श्रेयस अय्यर सहित सहयोगी स्टाफ के चार सदस्य वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज की शुरुआत से पहले अनिवार्य क्वारंटाइन के दौरान वायरस से संक्रमित पाए गए.सीरीज की शुरुआत 6 फरवरी को अहमदाबाद में होगी जो भारत का 1000वां वनडे इंटरनेशनल मुकाबला होगा लेकिन ये तीनों खिलाड़ी अब सीरीज में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि इन्हें एक हफ्ते के क्वारंटाइन से गुजरना होगा और इसके बाद दो नेगेटिव आरटी-पीसीआर नतीजों के बाद ही वे टीम से जुड़ सकते हैं. खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होते ही पूरी टीम को क्वारन्टीन कर दिया गया है.   

भारतीय वनडे टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान. 

Trending news