टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने अचानक रचाई शादी, पंत, धवन और चहल भी हुए जश्न में शामिल
X

टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने अचानक रचाई शादी, पंत, धवन और चहल भी हुए जश्न में शामिल

टीम इंडिया के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने रविवार को अपनी मंगेतर रिद्धी पन्नू से शादी कर ली है. इस कपल ने इसी साल फरवरी में एक दूसरे से सगाई की थी. 

टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने अचानक रचाई शादी, पंत, धवन और चहल भी हुए जश्न में शामिल

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स के घातक ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने अपनी मंगेतर रिद्धि पन्नू के साथ रविवार को शादी कर ली है. इसी साल फरवरी में रिद्दी से सगाई करने वाले राहुल ने अब एक शाही अंदाज में रिद्धी के साथ सात फेरे लिए. राहुल और रिद्धी की शादी में कई बड़े क्रिकेटर्स भी शामिल हुए. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कई फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं.

राहुल तेवतिया ने की शादी 

भारतीय ऑलराउंडर राहुल तेवतिया अपनी मंगेतर रिद्धि पन्नू के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. राहुल और रिद्धि ने इसी साल 3 फरवरी को एक-दूसरे के साथ सगाई की थी. शादी की तस्‍वीर वायरल होने के बाद राहुल और रिद्धि को फैंस बधाई दे रहे हैं. तेवतिया ने आईपीएल में खूब नाम कमाया था. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ भी टी20 सीरीज में टीम में जगह मिली थी, हालंकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. 

बड़े-बड़े क्रिकेटर हुए शामिल 

राहुल और रिद्धी की शादी में भारत के बड़े-बड़े क्रिकेटर शामिल हुए थे. भारतीय टीम के दिग्गज ओपनर शिखर धवन, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, नितीश राणा और मोहित शर्मा को राहुल तेवतिया की शादी में देखा गया. वहीं युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी राहुल और रिद्धी को बधाई देने पहुंचे. ये क्रिकेटर हरियाणा की ओर से रणजी ट्रॉफी खेलता है. 

एक ओवर में मारे थे 5 छक्के 

बता दें कि पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान एक मैच में राहुल तेवतिया ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक ओवर में पांच छक्के लगाकर राजस्थान रॉयल्स की टीम को जीत दिलाई थी. राहुल तेवतिया की विस्फोटक पारी देखकर हर कोई हैरान रह गया. राहुल तेवतिया ने IPL के 13वें सीजन में खेले गए 14 मुकाबलों में 139.34 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए थे. जबकि गेंदबाजी में राहुल ने 10 विकेट अपने नाम किए थे और इकॉनमी रेट भी महज 7.08 का रहा था.

Trending news