IPL 2021: Rohit Sharma की बेटी Samaira ने खेला उनके जैसा पुल शॉट, Ritika Sajdeh को पंत की आई याद
Advertisement

IPL 2021: Rohit Sharma की बेटी Samaira ने खेला उनके जैसा पुल शॉट, Ritika Sajdeh को पंत की आई याद

IPL 2021: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने उनकी बेटी समायरा (Samaira) का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में समायरा अपने पापा के पुल शॉट की नकल कर रही हैं.

फोटो साभार : ( Twitter )

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) का 14वां सीजन अब से कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. यह टूर्नामेंट भारत के छह शहरों में 9 अप्रैल से खेला जाएगा. आईपीएल के शुरू होने से पहले पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा (Samaira) का एक बहुत ही क्यूट वीडियो पोस्ट किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर कहर मचा रहा है. 
 

  1. रोहित की बेटी ने खेला उनका जैसा शॉट
  2. रितिका को आई पंत की याद
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

समायरा ने मारा रोहित जैसा शॉट 

समायरा (Samaira) इस वीडियो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पुल शॉट की नकल करती नजर आई हैं. दरअसल रोहित ने इस वीडियो में समायरा को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का हेलमेट पहना रहे हैं. इसके बाद रोहित की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) समायरा से ये पूछती हैं कि डैड किस तरह से सिक्स लगाते हैं, जिसके बाद समायरा रोहित के पुल शॉट की नकल करके दिखाती हैं.

रितिका को पंत आ गए याद

समायरा (Samaira) को हेलमेट पहनाने के बाद रोहित (Rohit Sharma) कहते हैं कि आप एक विकेटकीपर की तरह लग रही हो. लेकिन रितिका कहती हैं कि समायरा ऋषभ (Rishabh Pant) चाचू की तरह लग रही हैं. आखिरी में रितिका (Ritika Sajdeh) हेलमेट पर मुंबई इंडियंस के लोगो को दिखाते हुए समायरा से पूछती हैं कि ये क्या है? इसपर समायरा कहती हैं मुंबई इंडियंस, जिसके बाद रोहित और रितिका को हंसी आ जाती है.

VIDEO-

विराट की आरसीबी से भिड़ेगी मुंबई की टीम

इस साल के आईपीएल (IPL) में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का सामना करेगी. ये मैच इस साल के आईपीएल का पहला मुकाबला होगा. रोहित अपनी पत्नी और बेटी के साथ मुंबई इंडियंस के टीम होटल में पहुंच चुके हैं और अभी वो क्वारंटाइन में हैं.               

 

 

 

Trending news