IPL 2022: पंजाब किंग्स को लगा तगड़ा झटका, टीम से जुड़कर भी पहला मैच नहीं खेल पाएगा ये खिलाड़ी
Advertisement

IPL 2022: पंजाब किंग्स को लगा तगड़ा झटका, टीम से जुड़कर भी पहला मैच नहीं खेल पाएगा ये खिलाड़ी

IPL 2022 में पंजाब किंग्स अपना पहला मुकाबला आरसीबी के खिलाफ खेलेगी, लेकिन इससे पहले पंजाब किंग्स को तगड़ा झटका लगा है. उसका एक स्टार प्लेयर टीम के साथ जुड़ तो गया है, लेकिन वह पहले मैच में नहीं खेलेगा.

File Photo

नई दिल्ली: आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है. आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है, लेकिन इससे पहले पंजाब किंग्स को तगड़ा झटका लगा है. उसका एक स्टार खिलाड़ी आरसीबी के साथ होने वाले पहले मैच में नहीं खेल पाएगा. 

  1. 27 मार्च को पहला मैच खेलेगी पंजाब किंग्स 
  2. कैगिसो रबाडा पहले मैच से हुए बाहर 
  3. मयंक अग्रवाल हैं पंजाब किंग्स के कप्तान 

ये खिलाड़ी पहले मैच में नहीं खेल पाएगा 

दुनिया के खतरनाक गेंदबाजों में शुमार कैगिसो रबाडा पंजाब किंग्स टीम से जुड़ गए हैं, लेकिन वह क्वारंटीन होने की वजह से आरसीबी के खिलाफ होने वाले पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे. ये पंजाब किंग्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है. रबाडा बहुत ही कातिलाना गेंदबाजी करने में माहिर खिलाड़ी हैं और पलक झपकते ही विकेट चटका देते हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. 

पंजाब किंग्स को गेंदबाजी में लगा झटका 

पंजाब किंग्स की तेज गेंदबाजी में कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह और ऋषि धवन शामिल हैं. स्पिन विभाग में उनके पास राहुल चाहर है. ऐसे में 27 मार्च को आरसीबी के खिलाफ होने वाले पहले मैच में कैगिसो रबाडा का ना खेलना टीम के लिए बड़ा सदमा है. रबाडा के चार ओवर खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. पिछले सीजन दिल्ली कैपिटल्स ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था. इसमें कैगिसो रबाडा का बहुत ही बड़ा रोल रहा था. उन्होंने आईपीएल के 50 मैचों में 76 विकेट चटकाए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

पंजाब किंग्स ने नहीं जीती है आईपीएल ट्रॉफी 

पंजाब किंग्स ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. इस बार टीम ने मयंक अग्रवाल को कप्तान बनाया है. मयंक अग्रवाल बहुत ही शानदार बल्लेबाजी करने के लिए फेमस हैं. पंजाब किंग्स को शिखर धवन का अनुभव, लियाम लिविंगस्टोन की ताकत, जॉनी बेयरस्टो का आक्रमण और ओडियन स्मिथ का प्रहार टीम के बैटिंग लाइन-अप को बहुत मजबूती और गहराई देता है. शिखर धवन के मयंक अग्रवाल के साथ जुड़ने से पंजाब के पास धमाकेदार ओपनिंग जोड़ी बन गई है. पंजाब के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स शामिल हैं, जो उन्हें पहला खिताब दिला सकते हैं. 

Trending news