IPL 2022 में 4 खिलाड़ी रिटेन करने को लेकर फैंस ने लिए मजे, कहा- 'Kaviya Maran को मत हटाना'
Advertisement

IPL 2022 में 4 खिलाड़ी रिटेन करने को लेकर फैंस ने लिए मजे, कहा- 'Kaviya Maran को मत हटाना'

बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले मेगा ऑक्शन (Mega Auction) कराएगी. ऐसे में खिलाड़ियों को रिटेन करने को लेकर सभी फ्रेंचाइजियों के सिर में दर्द होना लाजमी है.

 

आईपीएल ट्रॉफी और काव्या मारन (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: साल 2022 में आईपीएल (IPL) टूर्नामेंट बिलकुल नए अंदाज में नजर आएगा, क्योंकि अगले सीजन से पहले बीसीसीआई (BCCI) मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारी कर रही है. इसका मतलब ये हुआ कि भारत की  टी-20 लीग की ज्यादातर टीमों का स्ट्रक्चर पूरी तरह बदल जाएगा.

  1. IPL 2022 को लेकर हलचल तेज
  2. अगले सीजन से पहले मेगा ऑक्सन 
  3. 4 खिलाड़ी रिटेन करने की खबर

सिर्फ 4 खिलाड़ी होंगे रिटेन?

5 जुलाई 2021 को ऐसी खबरे आईं कि फ्रेंचाइजी सिर्फ 4 खिलाड़ियों को ही रिटेन कर पाएगी. एक टीम 3 भारतीय और एक विदेशी या फिर 2 भारतीय और 2 विदेशी प्लेयर के कॉम्बिनेशन के साथ प्लेयर्स को अपने साथ बरकरार रख सकती है. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) ने अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन फैंस को मजे लेने का मौका मिल गया है.
 

यह भी पढ़ें- इन लड़कियों ने कोहली से किया सरेआम इजहार ए इश्क, शादी तक की गुजारिश कर डाली
 

मुंबई इंडियंस में कौन टिकेगा?

सबसे ज्यादा रिएक्शन मुंबई इंडियंस को लेकर आए. इस टीम में रिटेंशन के लिए रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और किरोन पोलार्ड का नाम तय माना जा रहा है. परेशानी चौथे खिलाड़ी को लेकर है जिसके सबसे बड़े दावेदार हार्दिक पांड्या औक सूर्यकुमार यादव हैं. ये दोनों प्लेयर मुंबई के टॉप परर्फॉर्मर्स रहे हैं ऐसे में किसी एक को चुनना मु्श्किल होगा.

 

 

 

 

CSK में जडेजा का नाम टॉप पर

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की बात करें तो रिटेंशन के लिए रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का नाम सबसे पहले लिया जा रहा है. कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni), सुरेश रैना (Suresh Raina), फॉफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) और ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) भी इस लिस्ट में सबसे आगे हैं.

 

 

 

 

'काव्या मारन को करो रिटेन'

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) में डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन और राशिद खान जैसे 3 टॉप विदेशी खिलाड़ी हैं. वॉर्नर इस टीम के टॉप परर्फॉर्मर रहे हैं, इसके साथ ही राशिद टी-20 के बेहरीन स्पिनर हैं. विलियमस को हाल में ही कप्तान बनाया गया. ऐसे में यहां मामला पेचीदा हो गया है. एक फैंस ने मजे लेते हुए कहा, 'केन और वॉर्नर का पता नहीं लेकिन एसआरएच में बतौर ऑनर काव्या मारन रिटेन होनी चाहिए.'

 

 

Trending news